scriptसीवर लाइन का विरोध, लोगों ने काम रुकवाया | bikaner hindi news | Patrika News

सीवर लाइन का विरोध, लोगों ने काम रुकवाया

locationबीकानेरPublished: Jun 21, 2021 07:53:27 pm

Submitted by:

Atul Acharya

सीवर लाइन का विरोध, लोगों ने काम रुकवाया
 

सीवर लाइन का विरोध, लोगों ने काम रुकवाया

सीवर लाइन का विरोध, लोगों ने काम रुकवाया

बीकानेर. जयपुर रोड स्थित कॉलोनियों के गंदे पानी को शिवबाड़ी क्षेत्र से निकालने का विरोध जारी है। रविवार को शिवबाड़ी क्षेत्र के निवासियों ने सीवर लाइन केचल रहे काम को रूकवाया और विरोध प्रदर्शन किया।
पार्षद विनोद धवल के नेतृत्व में क्षेत्रवासियों ने विरोध दर्ज करवाते हुए बताया कि निगम प्रशासन जयपुर रोड स्थित विभिन्न कॉलोनियोंके गंदे पानी को शिवबाड़ी क्षेत्र से निकालना चाह रहा है। साल भर से क्षेत्रवासी इसका विरोध कर रहे है। जिला कलक्टर और निगम आयुक्त को इसकी जानकारी दी जा चुकी है, फिर भी क्षेत्रवासियों की मांग को अनसुना कर काम को शुरू करवाया जा
रहा है।
इसका क्षेत्रवासियों में विरोध है। क्षेत्रीय पार्षद के अनुसार जयपुर रोडस्थित कॉलोनियों की सीवर लाइन को जयनारायण व्यास कॉलोनी क्षेत्र से निकल रही सीवर लाइन से जोड़ा जाए।शिवबाड़ी क्षेत्र से न निकाली जाए।शिवबाड़ी क्षेत्र के लोग पहले से हीगंदे पानी की समस्या से परेशान है।विरोध प्रदर्शन के दौरान क्षेत्रवासीसीवर लाइन निर्माण कार्य में काम आनेवाली मशीन पर चढ़ गए और नारेबाजीकर विरोध प्रदर्शन किया। सूचना मिलने के बाद निगम एक्सईएन पवन बंसल और संजय ठोलिया मौके पर पहुंचे औरलोगों से वार्ता की। क्षेत्रवासियों ने अधिकारियों के समक्ष जयपुर रोड की कॉलोनियों के गंदे पानी को शिवबाड़ी क्षेत्र से न निकालने की मांग दोहराई।
विरोध प्रदर्शन के दौरान महेश कुमार रेगर, महेन्द्र धवल, बाबूलाल रेगर,राधाकिशन, अविनाश, बाबूलाल रेगर,सुरेन्द्र सिंह राठौड, जितेन्द्र सेवग सहित बडी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे। गौरतलब हैकि शिवबाड़ी क्षेत्र से जयपुर रोड की कॉलोनियों के पानी को नहीं निकलने देने को लेकर साल भर से विरोध दर्ज करवाया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो