scriptbikaner hindi news roadside pond | बरसाती पानी एकत्र होने से सड़क पर बना तालाब, आमजन परेशान | Patrika News

बरसाती पानी एकत्र होने से सड़क पर बना तालाब, आमजन परेशान

बरसाती पानी एकत्र होने से सड़क पर बना तालाब, आमजन परेशान

बीकानेर

Updated: August 04, 2021 08:12:43 pm

लूणकरनसर. यहां लूणकरनसर-सरदारशहर स्टेट हाइवे-६(ए) पर कस्बे में रेलवे फाटक के समीप सड़क पर बरसाती पानी ठहरने से तालाब के हालात बने है। इससे लोगों को आवागमन में परेशानी होने से रोष व्याप्त है। गौरतलब है कि सार्वजनिक निर्माण विभाग की अनदेखी के साथ पीपीपी मोड पर बने लूणकरनसर-सरदारशहर स्टेट हाइवे की टोल कम्पनी की उदासीनता से सड़क पर पानी निकासी की व्यवस्था सही नहीं है। ऐसी स्थिति में रेलवे फाटक के समीप बरसात के दिनों में पानी निकासी के अभाव में तालाब की स्थिति बन जाती है। कस्बे में एक सप्ताह से हुई मामूली बारिश का पानी ठहरा है। इससे आमजन के साथ दुकानदारों को भी आवागमन में परेशानी उठानी पड़ रही है।
बरसाती पानी एकत्र होने से सड़क पर बना तालाब, आमजन परेशान
बरसाती पानी एकत्र होने से सड़क पर बना तालाब, आमजन परेशान
विकास अधिकारी को अवगत करवाया
सड़क पर ठहरे पानी से दुकानदारों की परेशानी को लेकर ब्राह्मण समाज विकास संस्था के अध्यक्ष प्रभुदयाल सारस्वत ने मौके पर पहुंचकर विकास अधिकारी शीला देवी को अवगत करवाया। इसके साथ ही विकास अधिकारी ने टोल कम्पनी के अधिकारियों को अवगत करवाकर जल विकासी व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटकौन हैं भगवंत मान, जाने सबकुछशुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योगयहां पुलिस ने उठाया नक्सल प्रभावित गांवों के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा, नि:शुल्क कोचिंग में सपने गढ़ रहे छात्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.