scriptbikaner hindi news state level competition | पहलवान राज्य स्तरीय कुश्ती में दिखाएंगे अपना दम-खम | Patrika News

पहलवान राज्य स्तरीय कुश्ती में दिखाएंगे अपना दम-खम

पहलवान राज्य स्तरीय कुश्ती में दिखाएंगे अपना दम-खम

बीकानेर

Published: December 02, 2021 09:02:45 pm

बीकानेर. जिला कुश्ती संगम की ओर से अंडर १५ के पहलवानों का चयन प्रतियोगिता के आधार पर पटेल बाल विहार व्यायामशाला पटेल नगर में किया गया। इस दौरान 38 किलो में भारत पारीक, 41 किलों में महावीर सिंह, 44 किलों में सतपाल सिंह, 48 किलों में राजेश कुमार घिंटाला, 52 किलों में कैलाश सिंह, 57 किलों में रामकिशन चोटिया, 62 किलों में अभय, 68 किलों में अजीत कस्वां, 75 किलों में प्रदीप दान एवं ग्रीको रोमन कुश्ती में 52 किलों में प्रवीण, 68 किलों में अंकित विजय रहे। बीकानेर जिला कुश्ती संगम के सचिव पहलवान जगन पूनिया ने बताया कि जीते हुए पहलवान 3 से 5 दिसंबर तक आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता नीमकाथाना में भाग लेंगे।
पहलवान राज्य स्तरीय कुश्ती में दिखाएंगे अपना दम-खम
पहलवान राज्य स्तरीय कुश्ती में दिखाएंगे अपना दम-खम

भीलवाड़ा ने हासिल किया प्रथम स्थान

बीकानेर. 65वीं राज्य स्तरीय 14 वर्ष विद्यालयी कुश्ती छात्र वर्ग प्रतियोगिता का समापन समारोह गुरु हनुमान व्यायामशाला (अखाडा) में आयोजित किया गया। समापन समारोह के मुख्य अतिथि व्यायाम शाला के प्रबन्धक अभिषेक गहलोत व अध्यक्षता जिला शिक्षा अधिकारी (मु.) प्रारम्भिक शिक्षा अनिल कुमार अग्रवाल ने की। प्रतियोगिता संयोजक राजपाल सिंह व खेल प्रभारी सुरेन्द्र भाटी ने बताया कि प्रतियोगिता में भीलवाड़ा जिले ने चैम्पियनशीप जीत कर प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया और द्वितीय स्थान पर भरतपुर जिले ने प्राप्त किया टीमों को शील्ड प्रदान कर पुरस्कृत किया गया। अतिथियों की और से चयन समिति एवं निर्णायकों को स्मृति चिन्ह भेट किए।
राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने टीमें रवाना

बीकानेर. भीलवाड़ा में 2 दिसम्बर से 5 दिसम्बर तक आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए बीकानेर जिले कि बालक व बालिक वर्ग की टीम बुधवार को रवाना हुई। जिला कबड्डी संघ के सचिव जितेन्द्र सिंह राठौड़ ने बताया कि मैनेजर व टीम कोच भी टीमों के साथ रवाना हुए है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE : राष्ट्र के नाम संबोधन में बोले राष्ट्रपति कोविंद - कोविड नियमों का पालन करना ही राष्ट्र धर्मRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.