होली के रंग फूलों के संग आज राधा संग कृष्णा खेलेंगे होली

राजस्थान पत्रिका की प्रस्तुति, एच.पी. मोदी लोटस डेयरी होगी सहयोगी

 

By: Atul Acharya

Published: 07 Mar 2020, 12:46 PM IST

बीकानेर. बीकानेर में होली का माहौल परवान पर है। अलग-अलग क्षेत्रों में होली के विशेष रंग देखने को मिल रहे है। रम्मतों के दौर के साथ चंगबाज धमाल में व्यस्त है। होली को पारिवारिक व उत्साह के साथ माहौल में शहरवासियों के साथ मनाने के लिए राजस्थान पत्रिका अपने सामाजिक सरोकारों के तहत फूलों की यादगार होली का कार्यक्रम आयोजित कर रहा है।

स्थानीय लक्ष्मीनाथ मंदिर परिसर में ७ मार्च को होने वाले समारोह में ख्याति प्राप्त कलाकार अपने विशिष्ट गायन और नृत्यों के माध्यम से बीकानेर वासियों का स्वस्थ मनोरंजन करेंगे। समिति के पंडित विष्णुदत्त शर्मा के नेतृत्व में कलाकार दीपक नृत्य, मयूर नृत्य, फूलों की होली के अलावा कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देंगे। एचपी मोदी गु्रप लोट्स डेयरी के सहयोग से होने वाले इस कार्यक्रम में लक्ष्मीनाथ मंदिर विकास एवं पर्यावरण समिति आयोजन में सहयोग करेगी।

रोशनी से सराबोर होगा माहौल

कलाकार अपनी प्रस्तुति मंदिर परिसर में बनने वाले विशाल मंच व रैम्प पर अपनी आकर्षक प्रस्तुति देगा। साथ ही रंगीन रोशनी से सराबोर माहौल में लाइट व साऊण्ड भी आकर्षण रहेंगे। होली के अवसर पर होने वाले इस समारोह को यादगार बनाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल ९३५१२०५५२३ पर संपर्क कर सकते हैं।

Atul Acharya Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned