बीकानेर : इन राशियों में है शनि की साढ़े साती और ढैय्या, ऐसे करे शनि को शांत

बीकानेर : इन राशियों में है शनि की साढ़े साती और ढैय्या, ऐसे करे शनि को शांत

Jitendra Goswami | Updated: 14 Jun 2019, 02:11:35 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर. आज हम बात कर रहे है गोचर में चलने वाले शनि देव की जो कि न्याय प्रिय देव है।

बीकानेर. आज हम बात कर रहे है गोचर में चलने वाले शनि देव की जो कि न्याय प्रिय देव है। शनि देव गोचर अनुसार कौनसी राशि की साढ़े साती और ढैय्या चल रही है उसके बारे में ज्योतिष सलाहकार श्याम सुंदर बोड़ा से विशेष चर्चा करेंगे।

 

 

बोड़ा के अनुसार शनि देव अभी धनु राशि में गोचर में भ्रमण कर रहे है जिसमे वृश्चिक, धनु, मकर राशि वाले जातको को शनि की साढ़े साती चल रही है। इसी क्रम में वृश्चिक राशि वालों की शनि देव की साढ़े साती 24 जनवरी, 2020 तक रहेगी। धनु राशि वाले जातकों की साढ़े साती लगभग 3 साल 1 माह तक रहेगी। मकर राशि वाले जातकों की साढ़े साती लगभग 5 साल और 7 माह तक रहेगी।

 

 

इसी प्रकार कर्क और मीन राशि वाले जातकों की शनि देव की ढैय्या 24 जनवरी, 2020 तक रहेगी।और अंत मे एक महत्वपूर्ण बात बताने जा रहा हूँ कि कलयुग में शनि देव केवल और केवल रामभक्त हनुमान जी के ही पूजन से ही शांत होते है। पौराणिक शनि मंदिरों में या मंदिर के ठीक सामने पवनपुत्र हनुमान का मंदिर जरूर है। जातक इनकी पूजा और उपाय से शनि देव को शांत कर सकते है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned