बीकानेर : खेल-खेल में कुल्हाड़ी से बच्चे की अंगुलियां कटी

बीकानेर : खेल-खेल में कुल्हाड़ी से बच्चे की अंगुलियां कटी

Jitendra Goswami | Publish: Jun, 16 2019 11:20:58 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

कावनी गांव की घटना; ट्रोमा सेंटर में उपचार के बाद घर भेजा।

बीकानेर . नाल थाना क्षेत्र के कावनी गांव में शुक्रवार को घर में खेल रहे दो सगे भाइयों में से एक कुल्हाड़ी की चोट लगने से घायल हो गया। परिजन उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाए, जहां उपचार कर उसे घर भेज दिया गया।

 

पीबीएम पुलिस चौकी के अनुसार कावनी गांव निवासी कानाराम के दो बेटे 10 वर्षीय रामप्रताप व एक अन्य शुक्रवार को घर में खेल रहे थे। आंगन में खेलते समय कुल्हाड़ी रामप्रताप के हाथ पर गिर गई, जिससे एक हाथ की अंगुलियां कट गई। कानाराम के पिता ने बताया कि दोनों बच्चे घर में खेल रहे थे। तभी रामप्रताप के हाथ पर कुल्हाड़ी पर गिर गई।

 

खदानों में पड़े कचरे में आग, फैला धुआं

 

बीकानेर. शिवबाड़ी मंदिर के पीछे बजरी की बंद खदानों में पड़े कचरे के ढेर में शनिवार सुबह आग लग गई, जिससे कोई जनहानि तो नहीं हुई लेकिन क्षेत्र में चारों तरफ धुआं ही धुआं हो गया। सूचना मिलने पर जयनारायण व्यास कॉलोनी सीआइ गोविन्दसिंह चारण मौके पर पहुंचे और दमकल दस्ता मौके पर बुलाया।

 

सुबह करीब साढे 11 बजे भभकी आग पर काबू पाने के लिए तीन दमकलों ने करीब दो घंटे की मशक्कत से आग पर पूरी तरह काबू पाया। पानी की बौछारों से आग लपटें उठना तो बंद हो गई लेकिन धुआं लगातार उठता रहा। धुएं के कारण आस-पास के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned