scriptबीकानेर- यात्रियों के लिए अच्छी खबर इस एक्सप्रेस ट्रेन में बढ़ा वातानुकूलित डिब्बा | Bikaner- Increased air conditioned box at Barmer-Rishikesh Express | Patrika News

बीकानेर- यात्रियों के लिए अच्छी खबर इस एक्सप्रेस ट्रेन में बढ़ा वातानुकूलित डिब्बा

locationबीकानेरPublished: May 10, 2019 11:27:20 am

Submitted by:

Atul Acharya

यात्रियों को मिलेगी राहत
 
 

Bikaner- Increased air conditioned box at Barmer-Rishikesh Express

बीकानेर- यात्रियों के लिए अच्छी खबर इस एक्सप्रेस ट्रेन में बढ़ा वातानुकूलित डिब्बा

बीकानेर.बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। रेल प्रशासन ने इस गाड़ी की प्रतीक्षा सूची को देखते हुए इसमें एक वातानुकूलित डिब्बा बढ़ाने के आदेश जारी किए हैं। गाड़ी में वातानुकूलित अतिरिक्त डिब्बा जुडऩे से इसमें सफर करने वाले यात्रियों को राहत मिलेगी। ज्ञात हो कि राजस्थान पत्रिका ने गुरुवार को ‘कोई जाएगा शिमला, कोई देहरादून, ट्रेनों की प्रतीक्षा सूची बढ़ीÓ शीर्षक से खबर प्रकाशित कर रेल प्रशासन का इस ओर ध्यान दिलाया था।
उत्तर पश्चिम रेलवे के वरिष्ठ मण्डल वाणिज्यिक प्रबंधक जितेन्द्र मीणा ने बताया कि बाड़मेर-ऋषिकेश-बाडमेर एक्सप्रेस में ११ से ३१ मई तक एवं ऋषिकेश से 12 मई से एक जून तक एक थर्ड एसी वातानुकूलित डिब्बे की अस्थाई बढ़ोतरी की गई है। इसका लाभ बाडमेर, जोधपुर, बीकानेर, हनुमानगढ़, भटिण्डा, अंबाला, रुड़की एवं अन्य स्टेशनों के यात्रियों को मिलेगा।
पांच घंटे देरी से रवाना होगी ट्रेन

बीकानेर. रेल प्रशासन पूर्व मध्य रेल के नवगछिया-कटिहार खण्ड पर फुट ओवरब्रिज कार्य को लेकर ब्लॉक लेगा। एेसे में लालगढ़ रेलवे स्टेशन से रवाना होने वाली गाड़ी संख्या १५९१० अपने निर्धारित समय से १०, १७, २४, ३१ मई और १४, २१ एवं २८ जून को लालगढ़ से पांच घंटे देरी से रवाना होगी। उत्तर पश्चिम रेलवे के वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक जितेन्द्र मीणाने बताया कि गाड़ी संख्या 15909 डिब्रूगढ़-लालगढ़ एक्सप्रेस 11, 18 व 25 मई तथा एक, ८, १५, २२ एवं २९ जून को डिब्रूगढ़ से अपने निर्धारित समय से पांच घंटे देरी से बीकानेर के लिए रवाना होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो