बीकानेर जेल में बैरक के पास मिले दो मोबाइल; मामला दर्ज

बीकानेर जेल में बैरक के पास मिले दो मोबाइल; मामला दर्ज

Jitendra Goswami | Publish: Jul, 14 2019 10:51:15 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

bikaner city news : केन्द्रीय जेल प्रशासन ने दर्ज करवाया मामला

बीकानेर. बीछवाल स्थित केन्द्रीय जेल की तलाशी के दौरान दो मोबाइल मिलने की घटना को जेल प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। बीछवाल थाना पुलिस ने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ जेल प्रशासन ने मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि 11 जुलाई को जेल प्रशासन ने बंदियों के बैरक की तलाशी ली थी, इस दौरान बैरक संख्या 41 के पास दो मोबाइल मिले। इन्हें जब्त करने के बाद मामला दर्ज करवाया गया।

 

 

मुकदमा वापस नहीं लेने पर फोन पर दी धमकी

बीकानेर. नापासर थाने में शनिवार को एक पीडि़त महिला ने आरोपी व्यक्ति पर फोन पर मुकदमा वापस लेने के लिए धमकाने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसे गणेश पुत्र बजरंग सोनी लगातार फोन पर धमकियां देकर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी के खिलाफ उसने लज्जा भंग करने के आरोप में मामला दर्ज करवा रखा है। पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

बलात्कार मामले में आरोपी गिरफ्तार
बीकानेर. खाजूवाला पुलिस ने शनिवार को बलात्कार के एक मामले में नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी जलालाबाद (पंजाब) हाल वार्ड नम्बर एक खाजूवाला निवासी सिकन्दर उर्फ चंद सिंह पुत्र प्रीतम सिंह है। खाजूवाला थाना पुलिस को पीडि़त महिला ने रिपोर्ट दी थी कि वह 25 जून को 3 केवाइडी में अपनी मौसी से मिलने गई थी। वहां 6 जुलाई को उसके चाचा आए व मोटरसाइकिल से खाजूवाला ले गए और सिकन्दर नाम के व्यक्ति के घर छोड़ दिया।

 

कुछ देर बाद सिकन्दर ने उसे गुरप्रीत कौर उर्फ रिम्पी पत्नी लाल सिंह उर्फ लाभू के घर छोड़ दिया। रात को आरोपी सिकन्दर सिंह ने डरा-धमकाकर उससे बलात्कार किया। महिला ने कहा कि इस बारे में गुरप्रीत को बताया तो उसने भी जान से मारने की धमकी दी। 7 जुलाई को सिकन्दर उसे बस से श्रीगंगानगर ले जा रहा था तो उसने पति को बताई। पुलिस ने अनुसंधान अधिकारी विक्रम सिंह चौहान को जांच सौंपी है।

 

 

स्थाई वारंटी गिरफ्तार

बीकानेर. बीछवाल थाना पुलिस ने शनिवार को 2015 के प्रकरण में वाछित स्थाई वारंटी देवाराम पुत्र भागीरथ बावरी निवासी श्रीगंगानगर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए थाने की स्थाई वारंटी टीम में आनंद सिंह, गोमदराम, महेन्द्र कुमार, रविन्द्र ङ्क्षसह आदि शामिल थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned