scriptbikaner Lok Sabha Chunav ka Parinam: अर्जुनराम की हैट्रिक पर झूमा बीकानेर | bikaner Lok Sabha Chunav ka Parinam | Patrika News
बीकानेर

bikaner Lok Sabha Chunav ka Parinam: अर्जुनराम की हैट्रिक पर झूमा बीकानेर

बीकानेर. जनता ने तीसरी बार भाजपा के अर्जुनराम पर भरोसा जताकर उनकी जीत की हैट्रिक लगवा दी।

बीकानेरMay 24, 2019 / 10:06 am

Vimal

bikaner Lok Sabha Election 2019 Result

bikaner Lok Sabha Chunav ka Parinam: अर्जुनराम की हैट्रिक पर झूमा बीकानेर

बीकानेर. जनता ने तीसरी बार भाजपा के अर्जुनराम पर भरोसा जताकर उनकी जीत की हैट्रिक लगवा दी। ऐसे में उनकी जीत की खबर पाकर समर्थक झूम उठे। शहर की सड़कों पर जीत की खुशी में समर्थक नाचते और रंग-गुलाल उड़ाते नजर आए। जब अर्जुनराम समर्थकों के बीच पहुंचे तो उन्होंने कंधे पर उठाकर अपनी खुशी का इजहार किया। सांसद सेवा केन्द्र पहुंचकर अर्जुनराम ने समर्थकों के साथ जीत की खुशी सांझा की। इसके बाद देर रात वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए।
जीत जनता को समर्पित

बीकानेर की जनता ने तीसरी बार संसद भेजा है। यह जीत जनता को समर्पित है। मैं जनता के लिए हर समय , हर सुख-दु:ख में साथ खड़ा रहूंगा। बस जनता मुझ पर यूं ही प्यार लुटाती रहे।यह बात अर्जुनराम ने जीत के बाद समर्थकों के बीच जाकर कही। जिस पर समर्थकों ने जिंदाबाद के नारे लगाए।
तस्वीर साफ होते ही छंटने लगी भीड़

बीकानेर. इवीएम से मतगणना के पहले राउंड के रूझान के जैसे ही समाचार मिलने शुरू हुए हार-जीत के कयास लगाए जाने लगे। ऑब्जर्वर और जिला कलक्टर भी सक्रिय नजर आए। इवीएम से मतों की गणना के शुरू होने के बाद एक के बाद एक राउंड पूरे होते रहे। पार्टी कार्यकर्ता भूतल और प्रथम तल पर बने मतगणना कक्षों में पहुंचकर रूझान जानते रहे। सुबह मतगणना स्थल पर जो चहल पहल नजर आ रही थी वह मतगणना के बाद स्थिति साफ होते होते प्रत्याशियों के एजेन्ट निकलने शुरू हो गए। करीब दस राउंड की मतगणना के बाद सुबह जो उत्सुकता थी उसमें कमी नजर आई।
कांग्रेस प्रत्याशी के एजेन्ट भी धीरे-धीरे सरकने शुरू हो गए। कांग्रेस प्रत्याशी मदन गोपाल मेघवाल अपनी लगभग हार तय होने के बाद भी मतगणना स्थल पर मौजूद रहे। वहीं भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल एक कक्ष से दूसरे कक्ष में पहुंचकर मतगणना की स्थिति पर नजर बनाए रखे हुए थे, वे बीच-बीच में कार्यकर्ताओं से विधानसभा वार स्थिति भी जानते रहे। इवीएम की मतगणना पूरी होने के बाद जब वीवीपेट की स्लिप की गणना शुरू हुई, गिने चुने प्रत्याशी समर्थक ही नजर आए। भाजपा प्रत्याशी की जीत की घोषणा होने से पहले ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने खुशियां मनानी शुरू कर दी व एक दूसरे को बधाई देते रहे।

Home / Bikaner / bikaner Lok Sabha Chunav ka Parinam: अर्जुनराम की हैट्रिक पर झूमा बीकानेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो