एक्शन में महापौर मैडम अधिकारियों को दिए यह निर्देश

एक्शन में महापौर मैडम अधिकारियों को दिए यह निर्देश

महापौर ने ली बैठक, शहर में सफाई व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को दिए यह निर्देश

बीकानेर. शहर की सफाई व्यवस्था में सुधार को लेकर शुक्रवार को निगम महापौर सुशीला कँवर Bikaner mayor sushila kanwar ने अधिकारियों की बैठक ली। निगम सभागार में हुई बैठक में महापौर ने शहर की सफाई व्यवस्था की समीक्षा कर अधिकारियों को निर्देश दिए। बैठक के दौरान शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर महापौर कहा की कचरे व गंदगी से लोग परेशान है। व्यवस्थाओं व मॉनिटरिंग में सुधार की आवश्यकता है। बैठक के दौरान शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर कई निर्णय लिए गए। महापौर ने बताया की रविवार के दिन भी शहर के मुख्य मार्गों पर सफाई करवाई जाएगी।

वही ऑटो टिप्पर व सफाई व्यवस्था की मॉनिटरिंग में पार्षदों से सहयोग लेने के निर्देश दिए गए। बदहाल नाले नालियों सीवरेज ढक्क्नों का सर्वे कर मरम्मत करने व दुकानों के आगे कचरा संग्रहण पात्र आवश्यक रूप से रखने की व्यवस्था करवाने के निर्देश दिए। बैठक में निगम आयुक्त प्रदीप के गवांडे, उपायुक्त अलका बुरडक, अधीक्षण अभियंता ललित ओझा सहित निगम अधिकारी और स्वच्छता अनुभाग से जुडे़ अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

Show More
Atul Acharya Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned