बीकानेर : मकान से दिन-दहाड़े चोर ले गए लाखों का माल

bikaner crime news : बीकानेर. पवनपुरी स्थित एक मकान से चोर दिनदहाड़े लाखों रुपए के गहने और नकदी पार कर गए।

बीकानेर. पवनपुरी स्थित एक मकान से चोर दिनदहाड़े लाखों रुपए के गहने और नकदी पार कर गए। मकान मालिक ने इसकी रिपोर्ट जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना को दी है। पवनपुरी निवासी राजीव कुमार पुत्र रुद्र शर्मा ने पुलिस को बताया कि चोर शनिवार को सुबह नौ से दोपहर एक बजे के बीच घर से चार सोने की चूडि़यां, मंगलसूत्र, दो सोने की चेन, डायमंड इयर रिंग सहित दस-बारह लाख रुपए के गहने और करीब दस हजार रुपए ले गए। पुलिस के अनुसार पीडि़त वारदात के समय अपने पिता की खून जांच करवाने गए हुए थे, जबकि पत्नी स्कूल गई हुई थी।

 

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे
सूचना पर जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपियों के पैरों और हाथ के निशान लिए। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से भी साक्ष्य जुटाए। पुलिस के अनुसार आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की जा रही है।

 

डेढ़ घंटे तक खड़ी रही कार
आसपास के लोगों ने बताया कि जिस मकान में चोरी हुई, उसके पास एक कार करीब डेढ़ घंटे तक खड़ी नजर आई। हालांकि कार के बारे में पुलिस जानकारी नहीं जुटा पाई है। वहीं कुछ लोग मकान के आसपास संदिग्ध अवस्था में घूमते भी दिखाई दिए।

 

खड़ी कार के शीशे तोड़े
बीकानेर. सदर थाने में पिछले दिनों एक गाड़ी के शीशे तोडऩे वालों के खिलाफ शनिवार को नामजद मामला दर्ज कराया गया। सुभाषपुरा निवासी पीडि़त शिवराज सिंह ने बताया कि आरोपी सलमान भुट्टा, बंटी तथा पांच अन्य लोगों ने उसके घर के आगे खड़ी कार के शीशे तोड़ दिए और बाद में भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Jitendra Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned