शहर में दिखने लगी चुनावी रंगत, प्रत्याशियों ने झोंकी प्रचार में ताकत

bikaner nagar nigam election 2019- निकाय चुनाव की रंगत अब परवान चढऩे लगी है। शहर के लगभग हर गली-मोहल्लों में सुबह से देर रात तक प्रत्याशियों व उनके समर्थकों की टोलियां चुनाव प्रचार करती नजर आ रही हैं।

बीकानेर. निकाय चुनाव Bikaner nagar nigam election 2019 की रंगत अब परवान चढऩे लगी है। शहर के लगभग हर गली-मोहल्लों में सुबह से देर रात तक प्रत्याशियों व उनके समर्थकों की टोलियां चुनाव प्रचार करती नजर आ रही हैं। प्रचार में प्रत्याशियों ने अब पूरी ताकत झोंक दी है। प्रत्याशियों के गली-मोहल्लों में पहुंचने से पूरा माहौल चुनाव के रंग से सराबोर हो गया है। वहां चुनावी नारे गूंजते रहते हैं। चुनाव कार्यालयों में तय हो रहे कार्यक्रम व क्षेत्र अनुसार प्रचार की रणनीतियों के तहत प्रत्याशी घर-घर पहुंचकर वोट मांग रहे हैं। कई प्रत्याशियों के घर-परिवार की महिलाएं भी चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। वे वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में घर-घर जाकर वोट मांग रही हैं।

कार्यालयों में रौनक, बन रही रणनीति
निकाय चुनाव को लेकर वार्डों के मोहल्लों में प्रत्याशियों के चुनाव कार्यालय खुल गए हैं। इनमें सुबह से देर रात तक प्रत्याशी समर्थकों की भीड़ मौजूद रहने लगी है। चुनाव कार्यालयों में मतदाता सूचियों को खंगालने के साथ प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार की रणनीति भी तय हो रही है। चुनाव कार्यालय में तैयार हो रही रिपोर्ट के आधार पर प्रत्याशी संबंधित क्षेत्रों में पहुंचकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।


समर्थकों के दल सक्रिय
प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार से कहीं अधिक समर्थकों के दल सक्रिय हो गए हैं। चुनावी समीकरण बनाने में माहिर लोग दल में शामिल हैं। सुबह से देर रात तक ये दल गली-मोहल्लों में पहुंचकर मतदाताओं को रिझाने में जुटे हैं। दल में शामिल समर्थक जहां नाराज मतदाताओं को मना रहे हैं, वहीं परिसीमन के बाद बदली मोहल्लों की स्थिति के अनुसार अपने प्रत्याशी के समर्थन में माहौल भी बना रहे हैं।

Atul Acharya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned