scriptलंबे समय से कर रहा था वारदात, हिस्ट्रीशीटर घोषित | bikaner news | Patrika News

लंबे समय से कर रहा था वारदात, हिस्ट्रीशीटर घोषित

locationबीकानेरPublished: Feb 15, 2019 11:11:59 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

बीकानेर . कोटगेट थाना क्षेत्र में लंबे समय से आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले मनोज को पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने हिस्ट्रीशीटर घोषित किया है।

bikaner news

लंबे समय से कर रहा था वारदात, हिस्ट्रीशीटर घोषित

बीकानेर . कोटगेट थाना क्षेत्र में लंबे समय से आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले मनोज को पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने हिस्ट्रीशीटर घोषित किया है। इस संबंध में उन्होंने गुरुवार को आदेश जारी किए। कोटगेट सीआइ धरम पूनिया ने बताया कि गोगागेट के नायकों का मोहल्ला निवासी मनोज कुमार उर्फ मनोज पुत्र खेमाराम नायक लंबे समय से आपराधिक वारदातों में लिप्त रहा है। उसके खिलाफ कोटगेट थाने में लूट, डकैती, मारपीट, छीना-झपटी सहित ११ विभिन्न मामले दर्ज हैं। ११ प्रकरणों में से १० में चालान पेश हो किया जा चुका है। इसी के साथ अब कोटगेट थाने में आदतन अपराधियों की संख्या २७ हो गई है।
कोटगेट पुलिस ने लिखा था पत्र
कोटगेट थाना क्षेत्र में मनोज के आए दिन झगड़े करने से पुलिस काफी परेशान हो गई थी। कोटगेट पुलिस थानाधिकारी ने जिला पुलिस अधीक्षक को २२ दिसंबर-१८ को पत्र लिखा था। इसी पत्र का आधार मानते हुए जिला पुलिस अधीक्षक शर्मा ने मनोज की आपराधिक गतिविधियों पर नियंत्रण रखने के लिए हिस्ट्रीशीटर पत्रावली बस्ता ‘एÓ खोलने के आदेश दिए। आदेश में बताया है कि मनोज का हिस्ट्रीशीटर घोषित किया गया है। उस पर सक्रिय निगरानी रखी जाएगी। उसका आपराधिक रिकॉर्ड व फोटो पुलिस वेबपोर्टल पर अपलोड किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो