scriptपर्स-मोबाइल छीनने वाले आरोपी को पकड़ा | bikaner news | Patrika News

पर्स-मोबाइल छीनने वाले आरोपी को पकड़ा

locationबीकानेरPublished: Mar 25, 2019 11:26:31 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

महिलाओं का पर्स व मोबाइल छीन ले जाने की दो वारदातों का नयाशहर पुलिस ने २४ घंटे में ही पर्दाफाश कर दिया है। साथ ही महिलाओं से लूटे गए पर्स व मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं।

rajasthan news

पर्स-मोबाइल छीनने वाले आरोपी को पकड़ा

बीकानेर . महिलाओं का पर्स व मोबाइल छीन ले जाने की दो वारदातों का नयाशहर पुलिस ने २४ घंटे में ही पर्दाफाश कर दिया है। साथ ही महिलाओं से लूटे गए पर्स व मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं।
सीओ सिटी सुभाष शर्मा ने बताया कि २२ मार्च को पूगल रोड़ व सर्वोदय बस्ती में महिलाओं के हाथ से बाइक सवार पर्स व मोबाइल छीन ले गया था। पुलिस ने पर्स व मोबाइल छीनने वालों की धरपकड़ के लिए नयाशहर सीआई के नेतृत्व में एक टीम गठित की। पुलिस टीम ने २४ घंटे में ही एक नाबालिग आरोपी को दस्तयाब कर पूछताछ की, जिसमें नाबालिग ने वारदात करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने नाबालिग से महिलाओं से छीहने गए पर्स, मोबाइल व वारदात के उपयोग में ली गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। सीआइ ईश्वरप्रसाद जांगिड़ के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम में उपनिरीक्षक गुरमेलसिंह, हैड कांस्टेबल राजेश कुमार, कांस्टेबल बलवीर, वासुदेव एवं पुलिस अधीक्षक कार्यालय की साइबर सेल के कांस्टेबल दीपक यादव शामिल थे।
बाइक भी चोरी की
सीआइ जांगिड़ ने बताया कि नाबालिग आरोपी से बरामद मोटरसाइकिल भी चोरी की है जो नोखा रेलवे स्टेशन से चुराई थी। नाबालिग आरोपी अपने साथियों के साथ शहर व तहसील क्षेत्रों से मोटरसाइकिलें चुराने एवं बकरिया चुनाने, पर्स, मोबाइल व चेन स्नेचिंग की वारदातें करता है। नाबालिग आरोपी को निरुद्ध कर बाल संप्रेषण गृह में भिजवाया गया है।
चोरी के मोबाइल के कारण पकड़ा गया
सीआइ जांगिड़ ने बताया कि नाबालिग आरोपी ने महिला से छीने मोबाइल को चालू रखा और उनका उपयोग करता रहा। पुलिस अधीक्षक कार्यालय की साइबर सेल के कांस्टेबल दीपक यादव ने मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस किया। इसी आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंची और उसे पकड़ कर थाने लाई। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने दोनों वारदात करना कबूल कर लिया।

यह था मामला
नयाशहर थाना क्षेत्र में २२ मार्च की शाम को पूगल रोड पर स्कूटी सवार मुक्ताप्रसाद कॉलोनी निवासी स्वेच्छा आचार्य एवं सर्वोदय बस्ती रोड स्थित मोरपंख भवन के पास बाइक पर जा रही नीतू स्वामी के हाथ से मोबाइल व पर्स छीन कर आरोपी भाग गया। आरोपी ने दोनों वारदातें दो-दो घंटे के अंतराल में की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो