scriptएक साल बाद भी नहीं मिला बजट, बिगड़ रहे हालात | bikaner news | Patrika News

एक साल बाद भी नहीं मिला बजट, बिगड़ रहे हालात

locationबीकानेरPublished: Apr 17, 2019 11:01:17 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

बीकानेर. रोडवेज बस स्टैण्ड परिसर में हालात सुधर नहीं रहे हैं।

bikaner news

एक साल बाद भी नहीं मिला बजट, बिगड़ रहे हालात

बीकानेर. रोडवेज बस स्टैण्ड परिसर में हालात सुधर नहीं रहे हैं। क्षतिग्रस्त सड़क और दीवारें, शीतल पानी का अभाव और घूमते आवारा पशुओं की समस्या अभी तक दूर नहीं हो पाई है। मुख्य बस स्टैण्ड पर शौचालय भी अर्से से बंद पड़ा है। इन सबके बावजूद रोडवेज प्रबंधन इस पर ध्यान नहीं दे रहा है और यात्रियों को परेशानी भुगतनी पड़ रही है।
बस स्टैण्ड की मुख्य सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। यहां से हिचकोले खाते बसें निकलती हैं तो यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ती है। यहां सफाई व्यवस्व्था चौपट है। यात्रियों के लिए शीतल पानी के लिए लगा वाटर प्लांट अब भी शुरू नहीं हुआ है। मुख्य प्रवेश द्वार की दीवारें क्षतिग्रस्त होने से आवारा पशु आसानी से ही बस स्टैण्ड पर आ जाते हैं। इससे यात्रियों को परेशानी होती है। परिसर में फैले कचरे से मच्छर पनप रहे हैं। सुलभ कॉम्प्लेक्स वर्कशॉप के पास बनाया हुआ, जिससे यात्रियों को वहां जाने में मुश्किल होती है।
वाटर वेंडिंग मशीन बंद
बस स्टैण्ड पर शुद्ध पानी के लिए लगाई गई वाटर वेडिंग मशीन लंबे समय बाद भी शुरू नहीं हुई। अब गर्मी भी शुरू हो गई है, एेसे में यात्रियों को शीतल व शुद्ध पानी के लिए परेशान होना पड़ेगा। हालांकि यहां पानी के दो स्टैण्ड है, लेकिन वे काफी पुराने हैं और सामान्य पानी ही आता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो