scriptबीकानेर: करंट से दो जनों की गई जान | Bikaner news | Patrika News

बीकानेर: करंट से दो जनों की गई जान

locationबीकानेरPublished: Aug 24, 2019 02:21:14 pm

Submitted by:

Jitendra

bikaner news :बीकानेर. बज्जू. कस्बे में शुक्रवार दोपहर करंट electric shock लगने से एक युवक की मौत हो गई। इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। श्रीकोलायत में मढ़ गांव के पास शुक्रवार को राजमार्ग-11 पर ओढ़ों की ढाणी निवासी 17 वर्षीय पवन पुत्र सांगाराम ओढ़ की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।

Bikaner: Two people were killed due to current

बीकानेर: करंट से दो जनों की गई जान

बीकानेर. बज्जू. कस्बे में शुक्रवार दोपहर करंट लगने electric shock से एक युवक की मौत हो गई। इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि सदर बाजार में किराए के मकान में रहने वाला हरीश मेहरा (45) टिफिन सप्लाई का काम करता था। शुक्रवार दोपहर एक बजे घर में अकेले होने पर कूलर से करंट लग गया। इससे युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवायाा। शव का शनिवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।
विद्युत लाइन की चपेट में आने पर मौत

बीकानेर. श्रीकोलायत. मढ़ गांव के पास शुक्रवार को राजमार्ग-11 पर ओढ़ों की ढाणी निवासी 17 वर्षीय पवन पुत्र सांगाराम ओढ़ की करंट electric shock की चपेट में आने से मौत हो गई। थानाधिकारी विकास बिश्नोई के अनुसार डम्पर पर चढ़े किशोर की ऊपर से गुजर रही विद्युत लाइन की चपेट में आने पर मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया। इस संबंध में परिजनों देर शाम तक मामला दर्ज नहीं हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो