scriptबीकानेर : श्रीडूंगरगढ में जुआ खेलते 24 को पकड़ा, पौने दो लाख बरामद | bikaner news : 24 caught in gambling in Sridungargarh | Patrika News

बीकानेर : श्रीडूंगरगढ में जुआ खेलते 24 को पकड़ा, पौने दो लाख बरामद

locationबीकानेरPublished: Sep 19, 2019 09:40:01 am

Submitted by:

Jitendra

bikaner news : श्रीडूंगरगढ़. यहां राष्ट्रीय राजमार्ग 11 स्थित एक होटल में जुआ खेलते हुए 24 लोगों को पकड़ा है। इनके पास से एक लाख 71 हजार रुपए भी बरामद किए गए है।

bikaner news : 24 caught in gambling in Sridungargarh

बीकानेर : श्रीडूंगरगढ में जुआ खेलते 24 को पकड़ा, पौने दो लाख बरामद

बीकानेर. श्रीडूंगरगढ़. यहां राष्ट्रीय राजमार्ग 11 स्थित एक होटल में gambling जुआ खेलते हुए 24 लोगों को arrest पकड़ा है। इनके पास से एक लाख 71 हजार रुपए भी बरामद किए गए है। थानाधिकारी सत्यनारायण गोदारा ने बताया कि बुधवार को सूचना मिली कि इन्द्रलोक होटल में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। सूचना पर उपअधीक्षक प्रवीण सुण्डा एवं पुलिस दल ने होटल में दबिश दी गई तो अंडर ग्राउंड में 24 युवक ताश से जुआ खेल रहे थे। सभी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया और राशि भी जब्त कर ली गई। इन गिरफ्तार युवकों के पास कई मोबाइल भी बरामद किए है।
ये आरोपी गिरफ्तार
होटल में छापेमारी के दौरान सोनियासर का कुम्भसिंह, मोमासर बास का सोयल खान बिसायती, बिग्गा बास का अमजद कायमखानी, मोमासर बास का हरवीर जाट, लखासर गांव का लालूराम नायक, आडसर बास का राजेश प्रजापत, मोमासर बास का विनोद प्रजापत, दुलचासर का मांगीलाल जाट, बीदासर का अयूब तेली, दुलचासर का राजूराम नायक, मोमासर बास का युसूफ तेली, कालू बास का गिरधारी सिंह, बीदासर का मुंशी तेली, कालू बास का संजय सारस्वत, दड़ीबा का ओंकार प्रजापत, सोनियासर शिवदानसिंह गांव का भागीरथ जाट, कालू बास का रामचन्द्र सांसी, रणजीत मेघवाल, मोामासर बास का हबीब तेली, कालू गांव का कमल नाई, बिगा बास का इमरान कायमखानी, बाबू खान कायमखानी, आडसर बास का अशोक कुमार स्वामी व उत्तर प्रदेश का विरेन्द्र कुशवाह को जुआ खेलते गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो