scriptपत्नी व ताऊ के बेटे पर हत्या के प्रयास का आरोप | bikaner news: Accused of attempt to murder, case registered | Patrika News

पत्नी व ताऊ के बेटे पर हत्या के प्रयास का आरोप

locationबीकानेरPublished: Oct 19, 2019 01:32:20 am

Submitted by:

Hari

bikaner news: सदर थाना क्षेत्र का है मामला] गैस सिलेण्डर की पाइप से घोंटा गला

Accused of attempt to murder, case registered

Accused of attempt to murder, case registered

बीकानेर. शहर के एक निजी हॉस्पिटल में कार्यरत कार्मिक ने अपने ही रिश्ते के भाई पर गला घोंट कर हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया है। आरोपी वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हो पाया। अब पीडि़त ने उसके और अपनी पत्नी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला सदर थाने में दर्ज करवाया है।
जोधपुर जिले के बनाड़ थाना क्षेत्र के जाजीवाल गहलोता निवासी प्रकाश पुत्र गोपाराम ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि वह और उसका ताऊ का लड़का शेराराम पुत्र केशराराम पटेल एक श्रीराम अस्पताल में काम करते है। नौ अक्टूबर की रात ड्यूटी से ऑफ होने के बाद शेराराम ने कहा छत पर खाना खाने चलते हैं।
इस दौरान वह रसोई में खाना ले रहा था तभी पीछे खड़े शेराराम ने गैस सिलेण्डर की पाईप से मेरा गला घोंट दिया तथा लोहे की पाइप से सिर पर वार किया जिससे वह बेहोश हो गया। होश आने पर हॉस्पीटल प्रभारी एवं प्रबंधक को सूचना दी।
पत्नी की शह पर हत्या की कोशिश
पीडि़त प्रकाश ने बताया कि आरोपी शेराराम और उसकी पत्नी के बीच संबंध है, जिसके चलते आरोपी ने यह वारदात की। आरोपी से पूछताछ की तो उसने पत्नी के कहने पर वारदात को करने की बात स्वीकार की। पीडि़त ने बताया कि आरोपी से परिजनों के साथ समझाइश की लेकिन वह अब भी जान से मारने की धमकी दे रहा है।

सिर से खून और आंखें बाहर निकल आई
पीडि़त प्रकाश ने बताया कि शेराराम ने गैस सिलेंडर की पाइप से उसका गला दबाया, जिससे उसकी आंख बाहर आ गई, खून आने लगा। बेहोशी छाने लगी तब आरोपी ने सिर पर लोहे की रॉड से वार किया। सिर से खून बहने लगा। बाद में आरोपी उसे मरा समझ भाग गया।

पुलिस को नहीं सौंपा, आरोपी फरार
शेराराम की ओर से हत्या के प्रयास का खुलासा होने के बाद भी हॉस्पिटल प्रशासन ने आरोपी को पुलिस के हवाले नहीं किया। उसे नौकरी से बर्खास्त कर इतिश्री कर ली। इस दौरान आरोपी फरार हो गया। अब आरोपी की पुलिस को तलाश है।

अस्पताल में तोडफ़ोड़, मारपीट का आरोप
श्रीराम अस्पताल में मंगलवार रात को कुछ लोगों ने तोडफ़ोड़ व कार्मिकों के साथ मारपीट की। इस संदर्भ में जोधपुर के बनाड़ थाना क्षेत्र निवासी मालमसिंह राजपूत की ओर से सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि15 अक्टूबर की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वह हॉस्पिटल में काम कर रहा था तभी सरबजीत सिंह, मोहित कुमार तीन-चार साथियों को लेकर आए और गाली-गलौज किया।
जब हॉस्पिटल के कार्मिक एकत्रित हुए तो वह वापस भाग गए। इसके बाद रात करीब डेढ़ बजे घड़साना के 22 एमडी सात जीडी निवासी सरबजीत सिंह, लूणकरनसर के कपूरीसर निवासी मोहित कुमार व पांच-छह अन्य लोग आए और उसके एवं कैश काउंटर स्टाफ कमल परिहार के साथ मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो