script

कार लूटने के आरोपी को जेल भेजा

locationबीकानेरPublished: Oct 19, 2019 01:43:37 am

Submitted by:

Hari Hari Singh

bikaner news: हरियाणा के कैथल का शीशराम पीबीएम में अपने रिश्तेदार का इलाज कराने आया था, पीबीएम में मरीज के परिजनों के साथ की थी वारदात

Accused of robbing car sent to jail

Accused of robbing car sent to jail

बीकानेर. व्यापारी से फिरौती मांगने और घर पर फायरिंग के मामले में गिरफ्तारियों की निशानदेही पर पुलिस ने एक कार बरामद की है। आरोपियों ने यह कार पीबीएम अस्पताल में मरीज के परिजनों को पिस्तौल दिखाकर लूटी थी। पुलिस ने रिमांड अवधि पूरी होने पर एक आरोपी को जेल भिजवा दिया है जबकि दो आरोपी अभी भी रिमांड पर हैं।

गंगाशहर सीआइ सुभाष बिजारणिया ने बताया कि रामसर हाल तिलकनगर निवासी रतीराम की निशानदेही पर तिलकनगर से कार बरामद की गई है। पूछताछ में आरोपी ने यह कार पीबीएम अस्पताल से लूटना स्वीकार किया। रिमांड अवधि पूरी होने पर आरोपी रतीराम को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
हरियाणा के कैथल निवासी शीशराम ब्राह्मण पीबीएम अस्पताल में अपने रिश्तेदार का इलाज कराने आया था। 26 अप्रेल2019 की रात को वह पीबीएम में ट्रोमा सेंटर के आगे खाना खा रहे थे। तब तीन-चार युवक आए और कनपटी पर पिस्तौल लगाकर उनसे कार व रुपए लूट ले गए।

दो आरोपी अभी भी रिमांड पर
सीआइ बिजारणिया ने बताया कि कार लूटने के आरोपी हरिओम व नवीन अभी भी रिमांड पर हैं। आरोपियों को रविवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि गंगाशहर थाना क्षेत्र में २३ जून को श्री तुलसी समाधी के पास रहने वाले व्यापारी दिनेश दैया से फिरौती मांगने को लेकर घर पर फायरिंग करने के बाद आरोपी फरार हो गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो