scriptबीकानेर : नोखा के पास ट्रेन से ऊंट कटा; गाड़ी आधे घंटे से ज्यादा लेट हुई | Bikaner news : Camel cut off the train near Nokha | Patrika News

बीकानेर : नोखा के पास ट्रेन से ऊंट कटा; गाड़ी आधे घंटे से ज्यादा लेट हुई

locationबीकानेरPublished: Sep 21, 2019 04:14:33 pm

Submitted by:

Jitendra

Bikaner news : बीकानेर. नोखा कस्बे में शुक्रवार देर रात हनुमानगढ़ से कोटा जाने वाली गाड़ी के आगे अचानक एक Camel cut by train राज्य पशु ऊंट आ गया जिसके कारण गाड़ी आधे घंटे से ज्यादा लेट हो गई।

Bikaner news : Camel cut off the train near Nokha

बीकानेर : नोखा के पास ट्रेन से ऊंट कटा; गाड़ी आधे घंटे से ज्यादा लेट हुई

बीकानेर. नोखा कस्बे में शुक्रवार देर रात हनुमानगढ़ से कोटा जाने वाली गाड़ी के आगे अचानक एक Camel cut by train राज्य पशु ऊंट आ गया जिसके कारण गाड़ी आधे घंटे से ज्यादा लेट हो गई। रेलवे अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ से कोटा जाने वाली सवारी गाड़ी में सुरपुरा से नोखा के लिए रवाना हुई इस दौरान अचानक एक ऊंट गाड़ी के आगे आ गया जिसके कारण कब गाड़ी 30 मिनट लेट हुई। गाड़ी के ड्राइवर और गार्ड ने किसी तरह यात्रियों के सहयोग से ऊंट के शव को हटाया और गाड़ी रवाना की।
बीकानेर : अरजनसर के पास रेल से गिरकर युवक की मौत
बीकानेर.महाजन. महाजन क्षेत्र के अरजनसर गांव के पास शुक्रवार देर रात एक युवक की रेल हादसे में मौत हो गई। शनिवार सुबह तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। जानकारी के अनुसार अरजनसर के पास पटरियों पर एक युवक का शव मिला। आशंका जताई जा रही है कि वह युवक देर रात किसी ट्रेन से गिर गया होगा। शव मिलने की सूचना पर रेलवे कर्मचारी एवं राजकीय रेलवे पुलिस जीआरपी मौके पर पहुंची। जीआरपी ने पोस्टमार्टम के लिए शव को सूरतगढ़ भेजा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो