scriptबीकानेर : चलती जीप में और सिलैण्डर में आग, बचे बाल-बाल | Bikaner news : Fire in Jeep and Cylinder | Patrika News

बीकानेर : चलती जीप में और सिलैण्डर में आग, बचे बाल-बाल

locationबीकानेरPublished: Sep 17, 2019 10:27:42 am

Submitted by:

Jitendra

Bikaner news : नोखा. राष्ट्रीय राजमार्ग-89 पर सोमवार को एक पिकअप जीप में आग लग गई, जिससे गाड़ी धूं-धूंकर जल गई। वहीं गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। कल्याणसर नया गांव के एक घर में सोमवार दोपहर को खाना बनाते समय सिलेंडर ने आग पकड़ ली। हालांकि हादसे में ग्रामीणों व परिजनों की सतर्कता से बड़ा हादसा होने से टल गया।

Bikaner news : Fire in Jeep and Cylinder

बीकानेर : चलती जीप में और सिलैण्डर में आग, बचे बाल-बाल

बीकानेर. नोखा. राष्ट्रीय राजमार्ग-89 पर सोमवार को : Fire in Jeep एक पिकअप जीप में आग लग गई, जिससे गाड़ी धूं-धूंकर जल गई। वहीं गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। जानकारी के अनुसार शाम को नोखा से कुछ दूर पहले रोड़ पर चलती हुई पिकअप में अचानक आग लग गई। चालक ने तुरंत स्थिति को भांपकर गाड़ी में सवार लोगों को नीचे उतारकर खुद गाड़ी से कूद गया। चालक की सुझबूझ से हादसा होने से बच गया। गाड़ी में आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
खाना बनाते समय सिलेंडर में आग

सूडसर. कल्याणसर नया गांव के एक घर में सोमवार दोपहर को खाना बनाते समय Fire in Cylinderसिलेंडर ने आग पकड़ ली। हालांकि हादसे में ग्रामीणों व परिजनों की सतर्कता से बड़ा हादसा होने से टल गया।
जानकारी के मुताबिक कल्याणसर नया गांव के मालाराम मेघवाल के घर पर दोपहर के समय खाना बन रहा था। तभी अचानक घरेलू सिलेंडर ने आग पकड़ ली और आग की चपेट में आने से मालाराम, उसकी पत्नी व उसके पुत्र रामेश्वर लाल के कपड़ों में आग लग गई। परिजनों द्वारा शोर मचाने पर आस-पड़ोस के स्थानीय ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर रेत से आग बुझाई और सिलेंडर को बाहर फेंक दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो