छतरगढ़ में बालिका की ऊंट गाड़े के नीचे दबकर मौत

bikaner news : बीकानेर. छतरगढ़ में Girl death under the camel cart एक बालिका की ऊंटगाड़े के नीचे दबकर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह बालिका ऊंटगाड़े के पास खेल रही थी। इस दौरान वह उसके नीचे दबकर घायल हो गई।

By: Jitendra

Updated: 05 Sep 2019, 10:11 AM IST

बीकानेर. छतरगढ़ में एक बालिका की ऊंटगाड़े के नीचे दबकर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह बालिका ऊंटगाड़े के पास खेल रही थी। इस दौरान वह उसके नीचे दबकर घायल हो गई। बालिका के परिजन गंभीर हालत में उपचार के लिए बीकानेर के पीबीएम अस्पताल स्थित ट्रोमा सेंंटर लाए। वहां इलाज के दौरान चिकित्सक बालिका को नहीं बचा सके। इस बारे में छतरगढ़ पुलिस जांच कर रही है।

लज्जा भंग के आरोप में मामला दर्ज
बीकानेर. एमजेएम न्यायालय संख्या तीन के पीठासीन अधिकारी नवदीप ने लज्जा भंग करने से जुड़े एक परिवाद की सुनवाई करते हुए पीडि़त की एफआइआर महिला थाने में दर्ज करने के आदेश दिए। इससे पूर्व पीडि़ता ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों पर मामला दर्ज करवाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था, लेकिन मामला दर्ज नहीं किया गया। इसके बाद परिवादिया के अधिवक्ता गोपाल लाल हर्ष ने इस संबंध में न्यायालय में इस्तगासा प्रस्तुत किया था। प्रकरण में रामकुमार, हनुमान दास तथा मंजू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Jitendra Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned