scriptबीकानेर : हरियाणा के बदमाशों ने किसान को मारी गोली; तीनों को पकड़ लिया | Bikaner News: Haryana gang miscreants shot farmer | Patrika News

बीकानेर : हरियाणा के बदमाशों ने किसान को मारी गोली; तीनों को पकड़ लिया

locationबीकानेरPublished: Sep 13, 2019 09:50:14 am

Submitted by:

Jitendra

bikaner news : बीकानेर. hariyana gang हरियाणा के गैंग के बदमाशों ने शुक्रवार सुबह महाजन के पास एक farmer किसान को shot गेाली मारकर घायल कर दिया। बाद में पुलिस ने तीनों बदमाशों को पकड़ लिया। घायल किसान अस्पताल में भर्ती है।

Bikaner News: Haryana gang miscreants shot farmer

बीकानेर : हरियाणा के बदमाशों ने किसान को मारी गोली

बीकानेर. hariyana gang हरियाणा के गैंग के बदमाशों ने शुक्रवार सुबह महाजन के पास एक farmer किसान को shot गेाली मारकर घायल कर दिया। बाद में पुलिस ने तीनों बदमाशों को पकड़ लिया। घायल किसान अस्पताल में भर्ती है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार महाजन के पास असरासर में सुबह तीन युवक संदिग्ध रूप से घूमते दिखाई दिए। उन्हें संदिग्धवस्था में घूमते देख वहां किसान भूराराम सारण ने उन युवकों से पूछताछ की तो बदमाशों ने उस पर हमला कर फायर कर दिया। इससे किसान भूराराम के जांघ पर गोली लगी और वह घायल हो कर गिर गया। गोली चलने की आवाज सुन कर ग्रामीण वहां पहुंच गए। ग्रामीणों को देख बदमाश भागने लगे तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। महाजन पुलिस ने घटना के थोड़ी देर बाद तीनों को पकड़ लिया। महाजन पुलिस तीनों से पूछताछ में जुटी है। वे बदमाश किस गैंग के गुर्गे हैं। उनका इस क्षेत्र में आने का क्या मकसद था। किसी लूट की साजिश में आए थे या उनके तार तस्कर गिरोह से जुड़े हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले को कई एंगल से देख कर पूछताछ कर रही है। उल्लेखनीय है कि बीकानेर में दो दिन पूर्व ही पूगल रोड पर एक व्यापारी पर हमला कर बाइक सवार उससे पौने पांच लाख रुपए लूट ले गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो