scriptक्रिकेट सट्टा करते दो को पकड़ा | bikaner news hindi news | Patrika News

क्रिकेट सट्टा करते दो को पकड़ा

locationबीकानेरPublished: Apr 23, 2021 12:22:00 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

गंगाशहर पुलिस की कार्रवाई

क्रिकेट सट्टा करते दो को पकड़ा

क्रिकेट सट्टा करते दो को पकड़ा

बीकानेर। क्रिकेट महाकुंभ आईपीएल-१४ सीजन के तहत क्रिकेट सट्टा करने वालों पर जिला पुलिस ने नकेल डाल रखी है। सटोरियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। गुरुवार रात को गंगाशहर पुलिस और डीएसटी ने संयुक्त कार्रवाई कर क्रिकेट बुक का भांडाफोड़ किया है।
दो सटोरियों को पकड़ा।

आरोपियों से मोबाइल, लैपटॉप व हिसाब-किताब का एक रजिस्टर मिला है। गंगाशहर सीआई राणीदान उज्ज्वल ने बताया कि गुरुवार रात को आईपीएल सीजन-१४ के तहत आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच चल रहे मैच पर क्रिकेट सट्टा किया जा रहा था। जिला स्पेशल पुलिस टीम की आसूचना पर गंगाशहर पुलिस एवं डीएसटी ने एक साथ चौधरी कॉलोनी में एक मकान में दबिश दी। पुलिस ने यहां से नोखा के सलूण्डिया हाल चौधरी कॉलोनी निवासी जेठाराम पुत्र बंशीलाल साहू एवं नोखा हाल तेजाजी मंदिर के पास चौधरी कॉलोनी निवासी राजेश पुत्र रूपाराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से दो मोबाइल, मोबाइल चार्जर एवं एक रजिस्टर बरामद किया। रजिस्टर में लाखों का हिसाब-किताब है। पुलिस टीम में सीआई उज्जवल के अलावा एएसआई जगदीश कुमार, सुरेन्द्र, ललित, सुखराम एवं डीएसटी के एएसआई रामकरण, कानदान, साइबर सेल के दीपक यादव, दिलीपसिंह, कांस्टेबल वासुदेव, योगेन्द्र, सवाईसिंह, पूनमचंद आदि शामिल थे।

अब तक चार कार्रवाई
जिला पुलिस अधीक्षक प्रीतिचन्द्रा ने बताया कि क्रिकेट बुक की लाइन देने और इसके सरगना को पकडऩे का पुलिस प्रयास कर रही है। एक टीम को इसी काम के लिए लगाया गया ताकि क्रिकेट सट्टा चलाने वाले मुख्य सरगना पुलिस की पकड़ में आए। जिला पुलिस अब तक गंगाशहर में दो एवं नोखा व जेएनवीसी थाना पुलिस एक-एक कार्रवाई कर चुकी है। पुलिस अब तक पकड़े गए आरोपियों से अन्य क्रिकेट सटोरियों के बारे में पता कर रही है। सटोरियों को सूचीबद्ध किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो