जीप पेड़ से टकराई, दो महिलाओं की मौत

जीप पेड़ से टकराई, दो महिलाओं की मौत
Jeep collided with tree, two women died

Hari Singh | Updated: 13 Oct 2019, 01:53:42 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

bikaner nws: खाजूवाला-बीकानेर रोड पर हादसा: राजासर भैंरु मंदिर से धोक लगाकर लौट रहे थे परिवार के सदस्य

चार बच्चों सहित आठ लोग घायल, पांच लोग पीबीएम अस्पताल में भर्ती

बीकानेर. खाजूवाला. खाजूवाला-बीकानेर सड़क पर शनिवार दोपहर को खाजूवाला लौटते समय एक बेकाबू जीप सड़क से उतरकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि नौ जने घायल हो गए। पुलिस ने एक शव को खाजूवाला के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तथा दूसरे को पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है।


पुलिस के अनुसार 40 केवाईडी निवासी एक ही परिवार के लोग जीप में राजासर स्थित भैंरू मंदिर से धोक लगाकर वापस आ रहे थे। जीप को प्रेमाराम चला रहा था। इस दौरान खाजूवाला सड़क पर जीप अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर पेड़ से टकरा गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल कुम्भाराम की पत्नी सुलोचना देवी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तारा देवी (30), दिनेश (10), मुकेश (12), गोपालाराम (15), विष्णु (14), सुन्दरा देवी (60), राहुल (12), प्रियंका (10) व इन्द्रा देवी (34) घायल हो गए।


सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व घायलों को जीप से बाहर निकालकर खाजूवाला सीएचसी लाया गया। वहां से नौ लोगों को गंभीर हालत में बीकानेर रेफर कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान सुन्दरा देवी (60) की मौत हो गई। पांच लोगों का पीबीएम में उपचार चल रहा है।


वीडियो बनाते रहे लोग
पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां खड़े लोग दुर्घटनास्थल और घायलों का वीडियो बनाने में व्यस्त थे। पुलिस की अपील के बाद लोगों ने घायलों को जीप से बाहर निकाला। निजी वाहनों को बुलाकर पहले बच्चों को चिकित्सालय भेजा गया। उसके बाद बाकी महिला व पुरुष को चिकित्सालय भेजा गया।


108 की कमी खली
पुलिस ने निजी वाहनों से घायलों को खाजूवाला भेजा। वहीं खाजूवाला से बीकानेर भी सभी घायलों को निजी वाहनों से ही भेजा गया। यहां 108 एम्बुलेंस सही होती तो घायलों का उपचार जल्द से शुरू किया जा सकता था।

हादसे में सरकारी अध्यापिका की मौत
नापासर. सींथल मार्ग स्थित सरकारी स्कूल के सामने शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे हादसे में एक सरकारी अध्यापिका की मौत हो गई। बताया जाता है कि अध्यापिका साइकिल पर सवार थी, जो ऊंटगाड़े की चपेट में आने से घायल हो गई। आस-पास के लोग घायल अध्यापिका प्रज्ञा को पीबीएम अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।


ग्रामीणों के अनुसार प्रज्ञा नापासर गांव के सोवा स्थित राजकीय विद्यालय में अध्यापिका थी। सूचना के बाद नापासर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं शव को पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। मृतका के पिता का नाम सुभाषचंद्र मिश्रा निवासी उत्तरप्रदेश बताया गया है। उसके परिजनों को सूचना दी गई है। उनके आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned