scriptराज्यस्तरीय जूडो में बीकानेर की कंचन ने जीता स्वर्ण पदक | bikaner news: Kanchan won gold in state level judo | Patrika News

राज्यस्तरीय जूडो में बीकानेर की कंचन ने जीता स्वर्ण पदक

locationबीकानेरPublished: Sep 15, 2019 04:30:33 pm

Submitted by:

Jitendra

bikaner news: मुकाम में अभा बिश्नोई महासभा की धर्मशाला में चल रही State level judo contest राज्य स्तरीय जूड़ो प्रतियोगिता में शनिवार को छात्रा वर्ग की 17 व 19 वर्षीय आयु वर्ग के 36, 48 और 52 किलो भार वर्ग की प्रतियोगिताएं हुई। इसमें १9 वर्ष में बीकानेर की कंचन बिश्नोई, भीलवाड़ा की पूजा गाडरी, कोटा की दीक्षा स्वर्ण पदक विजेता रही।

राज्यस्तरीय जूडो में बीकानेर की कंचन ने जीता स्वर्ण पदक

राज्यस्तरीय जूडो में बीकानेर की कंचन ने जीता स्वर्ण पदक

बीकानेर . नोखा. मुकाम में अभा बिश्नोई महासभा की धर्मशाला में चल रही State level judo contest राज्य स्तरीय जूड़ो प्रतियोगिता में शनिवार को छात्रा वर्ग की 17 व 19 वर्षीय आयु वर्ग के 36, 48 और 52 किलो भार वर्ग की प्रतियोगिताएं हुई। इसमें 17 वर्षीय आयु वर्ग में कोटा की कोमल, जयपुर की सॉनी, बाड़मेर की गंगा और 19 वर्ष में बीकानेर की कंचन बिश्नोई, भीलवाड़ा की पूजा गाडरी, कोटा की दीक्षा स्वर्ण पदक विजेता रही।
इसी तरह 17 वर्ष में भीलवाड़ा की मीनू, झुंझुनूं की सोनिका, उदयपुर की उदितांश और 19 वर्ष में श्रीगंगानगर की प्रिया व कलप्रीत, राजसमंद की चेतना ने रजत पदक जीता। इससे पूर्व शुक्रवार देर शाम 17 व 19 वर्ष छात्रा वर्ग में नागौर की अनुराधा, कोटा की श्रुति उनियाल, श्रीगंगानगर की हरकीत कौर, चूरू की पदमा स्वर्ण पदक विजेता रही। वहीं अजमेर की सपना जोधावत, बीकानेर की उपदेश तर्ड, कोटा की त्रिशला और श्रीगंगानगर की गुरनीन कौर ने रजत पदक जीता।
आदर्श करेंगे भारत का प्रतिनिधित्व
बीकानेर. कनाडा के सेंट जोन्स न्यूफाउलेंड में 15 से 21 सितंबर तक होने वाली कॉमनवेल्थ चैम्पियनशिप में बीकानेर के आदर्श तंवर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। आदर्श तंवर के चयन पर राज्य सचिव विनोद साहू व अध्यक्ष हनुमानप्रसाद पुरोहित ने प्रसन्नता जताई है। आदर्श ने इससे पहले भी कई राष्ट्रीय व राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो