scriptबीकानेर : महाजन के पास कार-बाइक भिड़े, दो युवकों की मौत | Bikaner news: Mahajan collides with car-bike, two youths killed | Patrika News

बीकानेर : महाजन के पास कार-बाइक भिड़े, दो युवकों की मौत

locationबीकानेरPublished: Sep 03, 2019 11:10:24 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

Bikaner news: बीकानेर. महाजन. राष्ट्रीय राजमार्ग पर महाजन कस्बे के पास collides with car-bike कार और मोटरसाइकिल के आमने सामने की भिड़ंत में मोटरसाइकिल पर सवार two youths killed दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने मोटरसाइकिल पर सवार युवकों की महाजन निवासी जोरा राम भाट एवं दूसरे की कालूराम नायक निवासी करड़ू तहसील सूरतगढ़ के रूप में शिनाख्त की ।

Bikaner news: Mahajan collides with car-bike, two youths killed

बीकानेर : महाजन के पास कार-बाइक भिड़े, दो युवकों की मौत

बीकानेर. महाजन. राष्ट्रीय राजमार्ग पर महाजन कस्बे के पास collides with car-bike कार और मोटरसाइकिल के आमने सामने की भिड़ंत में मोटरसाइकिल पर सवार two youths killed दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने मोटरसाइकिल पर सवार युवकों की महाजन निवासी जोरा राम भाट एवं दूसरे की कालूराम नायक निवासी करड़ू तहसील सूरतगढ़ के रूप में शिनाख्त की ।
महाजन थाना अधिकारी ईश्वर सिंह ने बताया कि सोमवार रात को महाजन से अर्जुनसर की तरफ करीब 2 किलोमीटर पर कार और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत हुई। कार अर्जुनसर से बीकानेर की तरफ जा रही थी और मोटरसाइकिल महाजन से अर्जुनसर की तरफ जा रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो मौके पर एक मोटरसाइकिल चालक घायल अवस्था में था। जिसे उपचार के लिए महाजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर किया गया। लेकिन उसकी रास्ते में मौत हो गइ्र। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी की मोटरसाइकिल चालक के पीछे बैठे युवक उछलकर पास से गुजर रहे एक ट्रैक्टर पर जा गिरा ।
वह ट्रैक्टर जब हरियासर के पास टोल नाके के पास पहुंचा तो टोल नाके वालों ने बताया कि ट्रैक्टर के पीछे कोई सो रहा है । तब देखा तो लूणकरणसर पुलिस को सूचना दी लुणकनसर पुलिस मौके पर पहुंची और महाजन पुलिस थाने को सूचना दी गई। महाजन पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तो दुर्घटना स्थल पर जो दूसरे व्यक्ति का कुछ सामान जूते कड़े मिले थे उस आधार पर उसे उस दुर्घटना में पाया। उस घायल को बीकानेर पीबीएम अस्पताल के लिए रेफर किया था । उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। कार चालक दुर्घटना के बाद मोके पर से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवो को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मोर्चरी में रखवाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो