scriptबीकानेर: विधायक सिद्धि कुमारी ने सूरसागर से कलक्ट्री से तक किया पैदल मार्च | bikaner news : MLA Siddhi Kumari marched on foot | Patrika News

बीकानेर: विधायक सिद्धि कुमारी ने सूरसागर से कलक्ट्री से तक किया पैदल मार्च

locationबीकानेरPublished: Sep 16, 2019 12:37:54 pm

Submitted by:

Jitendra

bikaner news : बीकानेर. शहर के ऐतिहासिक तालाब सूरसागर में गंदे पानी आने की समस्या सहित सीवर, नाली, सड़क जैसी बुनियादी समस्याओं को लेकर सोमवार को बीकानेर पूर्व क्षेत्र की विधायक सिद्धि कुमारी ने सूरसागर की टूटी दीवार से कलक्ट्री से तक पैदल मार्च किया।

bikaner news : MLA Siddhi Kumari marched on foot

बीकानेर: विधायक सिद्धि कुमारी ने सूरसागर से कलक्ट्री से तक किया पैदल मार्च

बीकानेर. शहर के ऐतिहासिक Sursagar Pond तालाब सूरसागर में गंदे पानी आने की समस्या सहित सीवर, नाली, सड़क जैसी बुनियादी समस्याओं को लेकर सोमवार को बीकानेर पूर्व क्षेत्र की MLA Siddhi Kumari विधायक सिद्धि कुमारी ने सूरसागर की टूटी दीवार से कलक्ट्री से तक पैदल मार्च किया। वेे भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ सुबह साढ़े दस बजे कलक्ट्री पहुंची और वहां जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया। उन्हेंाने बताया कि सूरसागर तालाब रजवाड़े के समय से बना हुआ है। लगभग डेढ़ दशक पूर्व भाजपा के शासन में इस तालाब में गंदे पानी भरने की समस्या से से निजात दिलवाई गई थी। अब रख-रखाव के अभाव में इस तालाब में फिर से गंदा पानी आने लगा है। शहर में सीवर लाइन, सड़क व नाली संबंधित समस्याओं के लिा स्थानीय निकायों में कोई तालमेल नहीं है। इन समस्याओं संबंधी कार्य के लिए नगर निगम, सानिवि , यूआईटी, जैसे विभागों में आपसी तालमेल के साथ कार्य करना आवश्यक है। ताकि योजनाबद्ध तरीके से कार्य हो सके। इसी उद्देश्य को लेकर जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया गया है ताकि सूरसागर तालाब के सौंदर्यीकरण के साथ सभी विभाग तालेमेल करते हुए योजना के साथ विकास कार्य कराएं ताकि आमजन को तुरंत राहत मिल सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो