मोतीसिंह ने मलेशिया में जीता कांस्य पदक, किया अभिनंदन

मोतीसिंह ने मलेशिया में जीता कांस्य पदक, किया अभिनंदन
मोतीसिंह ने मलेशिया में जीता कांस्य पदक, किया अभिनंदन

Ramesh Bissa | Updated: 20 Sep 2019, 11:57:54 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

bikaner sports news- मलेशिया में अंतरराष्ट्रीय सॉफ्टबॉल (१७ वर्ष) में भारतीय टीम के मोतीसिंह इन्दा ने कांस्य पदक हासिल किया।

बीकानेर. मलेशिया में अंतरराष्ट्रीय सॉफ्टबॉल (१७ वर्ष) में भारतीय टीम के मोतीसिंह इन्दा ने कांस्य पदक हासिल किया। गुरुवार को बीकानेर पहुंचने पर सार्दुल राजपूत छात्रावास में जुगलङ्क्षसह बेलासर ने साफा पहनाकर व विजेन्द्रङ्क्षसह गीगासर ने स्मृति चिन्ह देकर अभिनंदन किया। इस मौके पर जिला सॉफ्टबॉल संघ के पदाधिकारी व टीम कोच सुभाष मिश्रा सहित महेन्द्रसिंह, कमलसिंह राठौड़, भंवरसिंह तंवर, छोटूसिंह, राजेन्द्रसिंह, राजूसिंह आदि मौजूद रहे।


शाकद्वीपीय टेनिस क्रिकेट प्रारंभ
बीकानेर. भीखमचंद फाउण्डेशन के तत्वावधान में शाकद्वीपीय ब्राह्मण समाज की शाकद्वीपीय मारवाड़ी टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता गुरुवार से शार्दुल क्लब मैदान भाग दो में प्रारंभ हुई। सचिव शंकर सेवग ने बताया कि पहले मैच में जेजे क्लब ने बागेश्वर भैंरू क्लब को 25 रनों से हराया। जेजे क्लब ने 15 ओवरों में 138 रन बनाए। इसमें मयंक शर्मा 32 व जयप्रकाश ने 32 रनों का योगदान दिया। वहीं बागेश्वर क्लब 113 रन बना सकी। पवन शर्मा ने 59 रन बनाए। दूसरे मैच में शाकद्वीपीय इलेवन ने पीसीसी को 13 रनों से हराया। शाकद्वीपीय इलेवन ने 15 ओवरों में 5 विकेट पर 107 रन बनाए जिसमें राजेश शर्मा ने 60 रन बनाए। पीसीसी की टीम 94 रन बनाकर ऑल आऊट हो गई। पंकज शर्मा ने 29 रनों का योगदान दिया।

तीसरे मैच में सूर्य क्लब ने गणेश स्पोट्र्स को 49 रनों से हरा दिया। सूर्य क्लब ने पहले खेलते हुए 15 ओवरों में 165 रन बनाए जिसमें राहुल भोजक ने 76 रन, धनेश ने 38 रन बनाए। जवाब में गणेश स्पोट्र्स ने 8 विकेट पर 116 रन बनाए, जिसमें अभिषेक शर्मा ने सर्वाधिक 28 रनों का योगदान दिया। तीनों मैच में मयंक शर्मा, राजेश शर्मा व राहुल भोजक को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। प्रतियोगिता का शुभारम्भ मारवाड़ी गु्रप के निदेशक शिवरतन सेवग ने किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned