scriptपिकअप व मोटरसाइकिल भिड़े, एक की मौत | bikaner news: Pickup and motorcycle clash, one dead | Patrika News

पिकअप व मोटरसाइकिल भिड़े, एक की मौत

locationबीकानेरPublished: Oct 16, 2019 01:59:11 am

Submitted by:

Hari

bikaner news: घायल रामूराम और सूडसर के मनोज को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया

Pickup and motorcycle clash, one dead

Pickup and motorcycle clash, one dead

बीकानेर. नोखा. बेरासर के पास मंगलवार देर शाम एक पिकअप और बाइक में टक्कर हो गई। जिससे तीन लोग घायल हो गए। बेरासर के रूपाराम जाट ने तीनों घायलों को नोखा के बागड़ी अस्पताल में पहुंचाया। यहां पर इलाज के दौरान बेरासर निवासी रामचंद्र सांसी (50) की मौत हो गई।
बेरासर निवासी रामूराम और सूडसर के मनोज को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार सड़क पर मोड़ आने से पिकअप और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

टक्कर मारने का आरोप
नापासर.राजमार्ग 11 पर नोरंगदेसर से दो किमी रायसर की ओर सोमवार शाम एक बोलेरो व ऑटो की भिड़ंत हो गई। इससे ऑटो में सवार चार-पांच लोग घायल हो गए।

इस पर विक्रमदास ने पर्चा बयान दिया कि वह सोमवार को मामा के लड़के ललित, अपनी पत्नी नैना व बच्चों के साथ पूनरासर हनुमान के दर्शन कर ऑटो में वापस लौट रहा था।
नोरंगदेसर व रायसर के बीच सामने से तेज गति से आ रही बोलेरो के चालक ने साइड में ऑटो को टक्कर मार दी। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना करने का मामला दर्ज करवाया है।

लापता बालक दिल्ली में मिला
देशनोक. बासी गांव से दो दिन पूर्व लापता 12 वर्षीय नरेश पुलिस को दिल्ली में मिला है। देशनोक पुलिस ने नरेश को दिल्ली से दस्तयाब किया है। थानाप्रभारी अनोपसिंह राठौड़ ने बताया कि नरेश पुत्र मोटाराम मेघवाल निवासी बासी के लापता होने पर दर्ज मामले के जांच अधिकारी ओमप्रकाश ने महज़ 24 घंटे के अंदर बच्चे को दिल्ली से दस्तयाब किया है।
जांच अधिकारी ने आवश्यक कार्रवाई पूरी कर मंगलवार को बालक को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। उल्लेखनीय है कि 13 अक्टूबर को 12 वर्षीय नरेश अपने घर से सुबह नौ बजे बिना बताए निकल गया था और बीकानेर से दिल्ली की ट्रेन में चढ़ गया था। नरेश के ताऊ हंसराज ने सोमवार को देशनोक थाने में बच्चे के लापता होने का मामला दर्ज करवाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो