scriptबीकानेर: जामसर पुलिस ने कार के साथ बड़ी मात्रा में कारतूस किए बरामद | Bikaner news : Police recovered large quantity of cartridges with car | Patrika News

बीकानेर: जामसर पुलिस ने कार के साथ बड़ी मात्रा में कारतूस किए बरामद

locationबीकानेरPublished: Sep 09, 2019 01:52:10 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

bikaner news : बीकानेर. जामसर पुलिस ने रविवार रात एक संदिग्ध car कार जब्त कर उसमें से बड़ी मात्रा में बंदूक के cartridges कारतूस बरामद किए। पुलिस इन संदिग्ध लोगों का तलाश कर रही है।

Bikaner news : Police recovered large quantity of cartridges with car

बीकानेर: जामसर पुलिस ने कार के साथ बड़ी मात्रा में कारतूस किए बरामद

बीकानेर. जामसर पुलिस ने रविवार रात एक संदिग्ध car कार जब्त कर उसमें से बड़ी मात्रा में बंदूक के cartridges कारतूस बरामद किए। पुलिस इन संदिग्ध लोगों का तलाश कर रही है। जामसर थानाधिकारी कानाराम के अनुसार रात दो बजे बाद पुलिस को एक कार में संदिग्ध लोगों के होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस पर अलर्ट हो गई और मुख्य मार्ग पर वाहनों की तलाशी लेना शुरू कर दी। इस दौरान एक कार खड़ी दिखाई दी।
पुलिस को देख उसमें बैठे दो लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। पुलिस ने जब कारण की तलाशी ली तो उसमें से 12 बोर बंदूक के 175 cartridge कारतूस, 32 बोर के 200, 0.22 बोर के 600 एवं एयरगन के 12 हजार cartridge कारतूस बरामद किए। पुलिस उन संदिग्धों की रात भर तलाश करती रही लेकिन वे नहीं मिले। एसएचओ ने बताया कि यह कार बीकानेर के नंबर की है। अब इस कार के बारे में पता लगाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो