scriptकिशोर की हत्या के विरोध में प्रदर्शन, दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उठाया शव | bikaner news- Protest against murder | Patrika News

किशोर की हत्या के विरोध में प्रदर्शन, दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उठाया शव

locationबीकानेरPublished: Aug 29, 2019 11:54:47 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

bikaner news- अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित
 

bikaner news- Protest against murder

किशोर की हत्या के विरोध में प्रदर्शन, दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उठाया शव

बीकानेर. शराब के लिए रुपए नहीं देने पर नाबालिग की लाठी-सरियों से पीटकर हत्या के मामले ने बुधवार को तूल पकड़ लिया। परिजन व समाज के लोग पीबीएम अस्पताल में मुर्दाघर के सामने धरने पर बैठ गए। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी तक शव उठाने से इनकार कर दिया। प्रदर्शन की सूचना पर गंगाशहर पुलिस एवं अतिरिक्त जाब्ता तैनात रहा। करीब डेढ़ घंटे की समझाइश और दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद परिजन माने। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

एसएचओ सुभाष बिजारणिया ने बताया कि बंधाला हाल सिने मैजिक के सामने चौधरी कॉलोनी निवासी बजरंग (२१) पुत्र गैनाराम बिश्नोई एवं किलचू हाल रोड नंबर आठ गंगाशहर निवासी मदन भारती (२२) पुत्र प्रकाश को गिरफ्तार किया गया है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपियों के रिश्तेदारों के घर दबिश दी गई है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं। दोनों आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।
गिरफ्तारी के प्रयास
सदर सीओ भोजराज सिंह ने बताया कि शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। गंगाशहर सीआइ बिजारिणया, एसआई भोलाराम के नेतृत्व में टीमें बनाई गई है। जल्द ही शेष सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
वार्ता के बाद माने
परिजन व समाज के लोग अलसुबह की मुर्दाघर के सामने एकत्र हो गए। वे आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक शव का पोस्टमार्टम नहीं कराने पर अड़ गए और धरने पर बैठ गए। बाद में सीओ सदर भोजराजसिंह, गंगाशहर थानाधिकारी सुभाष बिजारणिया और मृतक के दादा के भाई माणकदास साध, चाचा झंवरलाल साध, पूर्व पार्षद शिवकुमार रंगा, समाजसेवी रमेश व्यास, हरीकिशन राजपुरोहित, राजनारायण मोदी की धरना देने वालों के साथ वार्ता की। इसमें सीओ सदर सिंह व थानाधिकारी बिजारणिया ने दो आरोपियों को राउंडअप करने तथा शेष की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इस पर परिजनों ने धरना खत्म किया।
यह है मामला
घड़सीसर रोड पर तीन दिन पहले बाइक पर जा रहे राकेश व उसके भाई दीपक को कुछ लोगों ने रोककर शराब के लिए रुपए मांगें। मना करने पर आरोपी प्रेमाराम जाट, बजरंग बिश्नोई, बजरंग भारती, मदन भारती, सोम जोशी व पांच-सात अन्य ने राकेश को लाठी-सरियों से पीटा, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। उसकी ट्रोमा सेंटर में मंगलवार देर रात मौत हो गई थी।
क्या कसूर था मेरे लाल का
मेरे १७ वर्षीय बेटे राकेश की किसी से दुश्मनी नहीं थी। शराब के रुपए नहीं देने पर बदमाशों ने उसकी निर्मम हत्या कर दी। क्या कसूर था मेरे लाल का। अब मैं उसे कैसे भुला पाऊंगा। उसकी मां को क्या कहूंगा कि तेरा लाल अब इस दुनिया में नहीं है। मुझे इंसाफ चाहिए।
शिवकुमार साध, मृतक का पिता
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो