छह दुकानों को किया सील, विभिन्न वार्डो में किया सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव

छह दुकानों को किया सील, विभिन्न वार्डो में किया सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव

By: Vimal

Published: 20 May 2021, 08:59 PM IST

बीकानेर. कोरोना एडवाईजरी की अवहेलना करने वाले दुकान-प्रतिष्ठानों के विरुद्ध नगर निगम की कार्यवाही जारी है। गुरुवार को नगर निगम दल ने विभिन्न स्थानों पर कार्यवाही कर छह दुकानों को सील किया। निगम कोविड प्रवर्तन दल के प्रभारी अधिकारी जगदीश खीचड़ के अनुसार जस्सूसर गेट के अंदर अलंकार शोभा ज्वैलर्स, नवीन टेलर्स, रामपुरा बस्ती स्थित जय मां करणी ऑटोमोबाइल्स, रामपुरा बाइपास रोड स्थित श्री बालाजी शॉप को गैर अनुमत श्रेणी में होने के बावजूद खुली पाई जाने पर इनको सील किया गया। इसी प्रकार जस्सूसर गेट के अंदर आनंद जनरल स्टोर को अनुमत समय के बाद खुला पाए जाने पर सील किया गया। मुक्ता प्रसाद स्थित गौरी शंकर दूध भंडार को कोरोना एडवाईजरी की अवहेलना किए जाने पर सील किया गया। निगम दल में रिद्धकरण प्रजापत, वरुण सिंह भदौरिया, अशोक व्यास, किशन व्यास कार्मिक मौजूद रहे।


विभिन्न क्षेत्रों में किया छिड़काव कार्य

कोरोना संक्रमण को समाप्त करने के लिए निगम की ओर से सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव कार्य जारी है। प्रभारी अधिकारी अलका बुरडक के अनुसार गुरुवार को वार्ड सं या २, २०,२२,५६,५८ और ७३ के विभिन्न क्षेत्रों में सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव किया गया।


जरुरतमंदों को भोजन पैकेट वितरित

नगर निगम की ओर से जरुरतमंद लोगों को इंदिरा रसोई के माध्यम से भोजन के पैकेट उपलब्ध करवाए जा रहे है। उपायुक्त पंकज शर्मा के अनुसार गुरुवार को जरुरतमंद श्रमिकों को ३८० भोजन के पैकेट उपलब्ध करवाए गए।

Vimal Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned