scriptबीकानेर : 20 मिनट में चोरी, बेटे की फीस के लिए उधार लाए डेढ़ लाख भी पार | bikaner news : Theft in UIT Quarter bikaner | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर : 20 मिनट में चोरी, बेटे की फीस के लिए उधार लाए डेढ़ लाख भी पार

bikaner news : शहर में चोरी की वारदातें थम नहीं रही है। बुधवार अलसुबह चोर एक मकान से नकदी व जेवर ले गए। चोरों ने महज २० मिनट में वारदात को अंजाम दे डाला। इस संबंध में पीडि़ता ने नयाशहर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बीकानेरSep 19, 2019 / 09:10 am

Jitendra

bikaner news : Theft in UIT Quarter bikaner

बीकानेर : २० मिनट में चोरी, बेटे की फीस के लिए उधार लाए डेढ़ लाख भी पार

बीकानेर. शहर में Theft चोरी की वारदातें थम नहीं रही है। बुधवार अलसुबह चोर एक मकान से नकदी व जेवर ले गए। चोरों ने महज २० मिनट में वारदात को अंजाम दे डाला। इस संबंध में पीडि़ता ने naya shahar thana नयाशहर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। सीआइ ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि मुक्ताप्रसाद कॉलोनी स्थित यूआइटी क्वार्टर में रहने वाली प्राजिता पुत्री घनश्याम दास ने रिपोर्ट दी है। उसने बताया कि उसकी मां होमगार्ड है।
बुधवार सुबह करीब पांच बजे वह अपनी मां को ड्यूटी पर छोडऩे गई थी। वहां से करीब साढ़े पांच बजे लौटी तो घर का दरवाजा खुला था और कमरों की अलमारियों के ताले टूटे हुए थे। आलमारी में रखे एक लाख 67 हजार रुपए और सोने के जेवर गायब थे। होमगार्ड सुनीता ने बताया कि उसका बेटा जयपुर में पढ़ाई कर रहा है। उसकी फीस जमा कराने के लिए वह एक लाख 60 हजार रुपए उधार लाई थी। वह रुपए कोई चुरा ले गया है।
चोरी के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
बीकानेर. नयाशहर पुलिस ने बंद घरों में चोरी करने के मामले में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया।
सीआइ ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि मुक्ताप्रसाद निवासी विष्णुप्रताप (24) पुत्र रतीभान सिंह राजपूत एवं राहुलसिंह (21) पुत्र छोटूसिंह राजपूत को केन्द्रीय कारागार बीकानेर से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से घरों में की गई चोरियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। वहीं मुक्ताप्रसाद निवासी जिशान अली (20) पुत्र मोहम्मद असरफ को भी केन्द्रीय कारागार से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को रिमांड पर लेकर मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Home / Bikaner / बीकानेर : 20 मिनट में चोरी, बेटे की फीस के लिए उधार लाए डेढ़ लाख भी पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो