script

बीकानेर : अलग-अलग हादसों में तीन युवकों की मौत

locationबीकानेरPublished: Sep 17, 2019 10:00:41 am

Bikaner news : जिले में सोमवार को विभिन्न हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई। इनमें एक जना घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवया है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

Bikaner news : Three youths died in different accidents

बीकानेर : अलग-अलग हादसों में तीन युवकों की मौत

बीकानेर. जिले में सोमवार को accidents विभिन्न हादसों में Three youths died तीन युवकों की मौत हो गई। इनमें एक जना घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवया है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
बाइक फिसलने से घायल
नोखा. कुदसू में सोमवार को बाइक फिसलने से एक जने की मौत हो गई और उसका साथी घायल हो गया। जानकारी के अनुसार कुदसू निवासी कृष्ण कुमार बिश्नोई और उसका साथी बाइक पर कुदसू से मालानी की ढाणी की तरफ जा रहा था। बाइक अनियंत्रित होकर खेत में लगाई पट्टी से टकरा गई। इससे दोनों घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को नोखा के बागड़ी अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने कृष्ण को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे घायल का इलाज चल रहा है।
वाहन ने मारी टक्कर
श्रीकोलायत. गजनेर थाना क्षेत्र में राजमार्ग 11 पर जवाहर नवोदय स्कूल फांटा के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पीबीएम अस्पताल ले जाया गया। जहां सोमवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के भाई अमीर खां की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। इस हादसे में शरीफ खां घायल हो गया। उसकी पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
डिग्गी में डूबने से मौत
बज्जू. खेत में बनी डिग्गी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक के भाई भीयाराम मेघवाल निवासी खारिया पतावतान ने मर्ग दर्ज करवाई कि उसका भाई नारायणराम मेघवाल (25) गिराजसर के पास एक खेत में काश्त करता है। रविवार रात को वह खेत में बनी डिग्गी में अचानक पैर फिसलने से डूब गया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का बज्जू के सामुदायिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो