scriptदो ट्रक पलटे, तीन किमी तक जाम लगा | bikaner news: Two trucks overturned, jammed for three km | Patrika News

दो ट्रक पलटे, तीन किमी तक जाम लगा

locationबीकानेरPublished: Oct 13, 2019 02:04:39 am

Submitted by:

Hari

bikaner news: वाहन चालकों को भारी परेशानी उठानी पडीं
पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है और जाम खुलवाया

Two trucks overturned, jammed for three km

Two trucks overturned, jammed for three km

बीकानेर. पूगल. पूगल-खाजूवाला सड़क पर भारतमाला सड़क निर्माण के दौरान दो ट्रक पलटने के कारण शनिवार सुबह करीब तीन किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जाम लगने के कारण वाहन चालकों को भारी परेशानी उठानी पडीं।
जानकारी के अनुसार पूगल से खाजूवाला सड़क पर इन दिनों भारतमाला योजना का निर्माण का कार्य चल रहा है। इसी दौरान र्इंटों व ग्रेवल से भरकर ट्रक गुजर रहे थे।निर्माण कार्य के दौरान बनाए गए रैंप में धंसने के कारण दोनों ट्रक पलट गए।
गनीमत रही कि दोनों ही ट्रक चालकों की किसी प्रकार की चोट नहीं आई। ट्रक पलटने के कारण सड़क पर तीन किलोमीटर लंबा जाम लग गया। सूचना मिलने पर पूगल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है और जाम खुलवाया गया।

कार और ट्रेलर की टक्कर, तीन घायल
महाजन. कस्बे से करीब 14 किमी दूर अरजनसर के पास राजमार्ग 62 पर शनिवार सुबह एक कार व ट्रेलर की आमने.सामने हुई टक्कर में कार में सवार तीन लोग घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार नोहर से बीकानेर जा रही एक कार अरजनसर से निकलते ही ओवरटेक करने के प्रयास में सामने से आ रहे ट्रेलर से भिड़ गई। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। सभी घायलों का अरजनसर अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया। कार व ट्रेलर चालक में समझौता होने पर पुलिस कार्रवाई नहीं हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो