पाई के लोगो का जिला कलक्टर ने किया विमोचन, 21 मई को होगा आगाज

Atul Acharya | Publish: May, 11 2019 11:00:43 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

आरएसवी स्कूल में होगा आयोजन

 

बीकानेर. राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एज्यूकेशन की ओर से गर्मी की छुट्टियों में ज्ञानार्जन व मनोरंजन के साथ रचनात्मक गतिविधियों के समर कैम्प का आयोजन कर रहा है। समर कैम्प के लोगो का विमोचन शुक्रवार को जिला कलक्टर बीकानेर कुमारपाल गौतम ने आरएसवी स्कूल परिसर में सैंकड़ों बच्चों की उपस्थिति में किया। इस अवसर पर आरएसवी गु्रप के सीएमडी सुभाष स्वामी, राजस्थान पत्रिका बीकानेर के प्रबंधक संजय कक्कड़, उपनिदेशक जनसंपर्क विभाग विकास हर्ष उपस्थित थे। प्रतिभागियों के लिए श्रेष्ठ बनने का सफर 21 मई से आरम्भ होगा। इसमें भागीदारी के लिए इच्छुक अभ्यर्थी आज से अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकेंगे।

 

 

 

कम्प्यूटर संबंधित सभी कोर्स जूनागढ़ के पीछे स्थित वेबसोल कम्प्यूटर में होंगे, वहीं कुकिंग कोर्स द नूडल-फूडल, जयनारायण व्यास कॉलोनी में आयोजित होंगे। लगभग एक माह तक चलने वाले इस समर कैम्प में प्रतिभागी अपनी रचनात्मक क्षमता को निखारते हुए छुट्टियों का सदुपयोग कर सकेंगे। कैम्प में प्रतिभागियों को शहर की श्रेष्ठ फैकल्टी से मार्गदर्शन प्राप्त होगा। 50 से अधिक विभिन्न कोर्सों में अपनी भागीदारी के लिए सभी वर्गों में जबरदस्त उत्साह है और छुट्टियों में अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए तैयार हैं। समर कैम्प के सभी प्रतिभागियों को आकर्षक उपहार दिए जाएंगे। साथ ही प्रतिभागियों को प्रदर्शन के आधार पर बेस्ट स्टूडेंट अवार्ड भी प्रदान किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए ९३५१२०५५२३ पर संपर्क किया जा सकता है।

 

 

सर्वांगीण विकास के लिए पढ़ाई के साथ साथ रचनात्मक गतिविधियों में भी भागीदारी निभाने से विद्यार्थी श्रेष्ठ परिणाम दे पाते हैं। समर कैम्प छुट्टियों में अच्छा प्लेटफॉर्म है। लक्ष्य प्राप्त करने के लिए सतत प्रयास जरूरी है।

- कुमारपाल गौतम जिला कलक्टर बीकानेर

 

 

राजस्थान पत्रिका द्वारा आयोजित समर कैम्प विद्यार्थियों के साथ-साथ बड़ों के लिए भी उपयोगी साबित होगा। समय का आदर्शतम उपयोग करने के लिए ऐसे आयोजन मील का पत्थर साबित होते हैं।

- सुभाष स्वामी, सीएमडी, आरएसवी गु्रप

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned