scriptसामने आई पुलिस की दबंगाई, युवक की थाने में पिटाई | bikaner police | Patrika News

सामने आई पुलिस की दबंगाई, युवक की थाने में पिटाई

locationबीकानेरPublished: Sep 30, 2018 10:38:26 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

जेएनवीसी पुलिस की ओर से हेलमेट नहीं लगाने पर एक युवक के साथ थाने में मारपीट करने का मामला शांत हुआ ही था कि अब कोटगेट पुलिस का भी ऐसा ही एक मामला सामने आ गया।

bikaner police

vivek murder case: each thana have Karkhas for ill legal recovery

बीकानेर. जेएनवीसी पुलिस की ओर से हेलमेट नहीं लगाने पर एक युवक के साथ थाने में मारपीट करने का मामला शांत हुआ ही था कि अब कोटगेट पुलिस का भी ऐसा ही एक मामला सामने आ गया। पुलिस कर्मियों की थाने में एक युवक की पिटाई करने का पता चलने पर पुलिस अधीक्षक सवाई सिंंह गोदारा ने सीओ सिटी दीपक शर्मा को जांच सौंपी है। सीओ सिटी ने प्रारंभिक जांच में पीडि़त के साथ मारपीट होना प्रमाणित माना है।
यह था मामला
जानकारी के अनुसार पीडि़त ने पुलिस को दिए परिवाद में बताया कि एक माह पहले कोटगेट थाने से एक हैड कांस्टेबल का फोन आया, जिसमें उसने खाना मंगवाया था। उसे खाने के लिए सीआइ साहब से कहलवाने की बात कही। इससे वह नाराज हो गया। इसके बाद 21 सितंबर को कोटगेट थाना पुलिस की गाड़ी आई और एक हेड कांस्टेबल, दो अन्य पुलिसकर्मियों ने खाना नहीं देने की बात करते हुए देख लेने की धमकी थी।
इस संबंध में जब मैने पुलिसकर्मियों से बातचीत की तो उन्होंने उसे गाड़ी में बैठा लिया। थाने में ले जाकर मारपीट की और १५ हजार रुपए लेकर छोड़ा। पीडि़त का मेडिकल कराया गया है। बताया जाता है कि सोमवार को जांच रिपोर्ट सीओ सिटी एसपी को सौंप देंगे।
पुलिस कर्मचारियों का ऐसा कृत्य क्षमा योग्य नहीं है। सीओ सिटी को जांच सौंपी है। दोषी पाने पर कानूनन कार्रवाई की जाएगी।
सवाई सिंह गोदारा, पुलिस अधीक्षक बीकानेर

सड़क हादसे में एक की मौत
जसरासर. पुलिस चौकी कातर क्षेत्र में बीती रात सड़क हादसे में तीन जने चोटिल हुए जिनमें एक लड़की की मौत हो गई। कातर चौकी प्रभारी कैलाशदान के अनुसार पाबुसिंह राजपूत निवासी सडडू ने रिपोर्ट दी कि सडडू निवासी मदनसिंह, कंचनकवर व मेरी पुत्री मुकेश कंवर बाइक पर सवार होकर रात को खेत से गांव आ रहे थे।
सडडू से एक किमी पहले जीप ने टक्कर मार दी जिससे तीनों बाइक सवार चोटिल हो गए जिनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जसरासर लेकर गए लेकिन मुकेश कंवर ने रास्ते मे दम तोड़ दिया। पुलिस ने जीप चालक नवलसिंह निवासी नोहडिय़ा के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो