scriptपार्किंग को लेकर पुलिस कर्मियों ने युवक को पीटा | bikaner police beat boy | Patrika News

पार्किंग को लेकर पुलिस कर्मियों ने युवक को पीटा

locationबीकानेरPublished: Oct 14, 2019 10:35:27 am

Submitted by:

Atul Acharya

bikaner news- पुलिस हैड कांस्टेबल भवानीदान व एक अन्य पर आरोप

bikaner police beat boy

पार्किंग को लेकर पुलिस कर्मियों ने युवक को पीटा

बीकानेर. कार पार्किंग की बात को लेकर रविवार को सदर थाना (sadar thana) के पुलिस कर्मियों पर कार चालक से बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगा है। मारपीट में युवक के नाक व मुंह पर चोटें आई। घटना के बाद आरोपी पुलिसकर्मी भाग गए। वहीं वारदात का पता चलने पर युवक के परिजन व रिश्तेदार घटनास्थल पर पहुंचे। वहां लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। बाद में सदर थाने से उपनिरीक्षक जगदीश प्रसाद जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार अमरसिंहपुरा निवासी सीए सुधीश शर्मा का बेटा ईशान शर्मा (२४) रात करीब साढ़े आठ बजे कार लेकर भुट्टों का चौराहा पर मिष्ठान भंडार पर मिठाई लेने गया। ईशान के साथी प्रीतपाल सिंह ने रिपोर्ट में बताया कि कार पार्किंग को लेकर दो लोगों ने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए गाली-गलौज की। गाड़ी को थाने ले जाने लगे। रास्त में दीनदयाल सर्किल पर कार को रोककर आरोपी हैड कांस्टेबल भवानीदान आदि ने ईशान से मारपीट शुरू कर दी।
पुलिस कर्मियों ने बाद में थाने से गाड़ी भी बुलवा ली। वे युवक को थाने ले जाने लगे और दीनदयाल सर्किल पर कार रोककर ईशान से लातों व मुक्कों से मारपीट की, जिससे वह लहूलुहान हो गया। पुलिसकर्मियों ने उसे जबरन गाड़ी में डालकर ले जाने की कोशिश की, तब राहगीरों ने बीच-बचाव कर उसे छुड़ाया। बाद में पुलिसकर्मी बताने वाले दोनों जने भाग गए।
ईशान के पिता सुधीश शर्मा ने आरोप लगाया कि सदर थाने के हैड कांस्टेबल भवानीदान व उसके साथियों ने बेटे ईशान के साथ मारपीट की। वे दोनों शराब पीये हुए थे। आरोपियों के खिलाफ सदर थाने में रिपोर्ट दी गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की तो विरोध-प्रदर्शन करेंगे।

महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनीता गौड्र ने कहा कि पुलिसकर्मियों का युवक से मारपीट करना गलत है। दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसा नहीं करने पर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो