script

बीकानेर के पास पूनरासर में मूक-बधिर विवाहिता से बलात्कार

locationबीकानेरPublished: Jul 16, 2019 04:42:24 pm

Bikaner Crime News : बीकानेर. सेरूणा थाना क्षेत्र के पूनरासर गांव में मूकबधिर विवाहिता के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने अपने पति के साथ सेरूणा थाने में पहुंचकर बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया है।
 

Bikaner : Rape With Silent-Deaf Woman

बीकानेर के पास पूनरासर में मूक-बधिर विवाहिता से बलात्कार

बीकानेर. सेरूणा थाना क्षेत्र के पूनरासर गांव में मूकबधिर विवाहिता के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने अपने पति के साथ सेरूणा थाने में पहुंचकर बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह रविवार दोपहर साढ़े तीन बजे पूनरासर हनुमानजी के सवामणी करने गया था। वापस शाम करीब साढ़े सात बजे घर पर आया। घर आने पर उसकी भाभी ने बताया कि पीडि़ता घर पर काम कर रही थी। इस दौरान पूनरासर निवासी आरोपी कालुराम नाई घर में आया और पीडि़ता को जबरन कमरे में ले गया।
पीडि़ता मूकबधिर होने के कारण कुछ बोल नहीं पाई। कुछ देर बाद भाभी ने मूकबधिर पीडि़ता को जाकर देखा तो पीडि़ता के साथ आरोपी बलात्कार कर रहा था। इस पर भाभी ने शोर मचाया तो आरोपी भाग गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। मामले की जांच कार्यकारी एसएचओ उदयसिंह कर रहे हैं।
सरदारशहर कांड को लेकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन
बीकानेर. सरदारशहर पुलिस थाना में दलित युवक नेमीचंद की पुलिस हिरासत में हुई मौत, उसकी भाभी के साथ थाने में सामूहिक दुष्कर्म और अमानवीय प्रताडऩा देने के प्रकरण को लेकर सोमवार को बीकानेर में विभिन्न दलित संगठनों ने विरोध-प्रदर्शन किया।
प्रदर्शनकारियों ने कलक्टर के मार्फत मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है। भीम आर्मी के सोहन द्रविड़, राहुल सिद्धार्थ, नेमीचंद हटीला, एड. वीरबहादुर, मधुबाला नायक, वीर एकलव्य, युवा विकास समिति, प्रदेश राजस्थान के परमाराम नायक, ईमीचंद, अखिल भारतीय युवा नायक महासभा के जिलाध्यक्ष नरेश कुमार नायक आदि ने प्रकरण में लिप्त पुलिस कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही पीडि़त परिवार को २५ लाख रुपए का मुआवजा तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग भी की।

ट्रेंडिंग वीडियो