बीकानेर में पीडब्ल्यूडी अधिकारी सहित ठेका फर्म पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

बीकानेर में पीडब्ल्यूडी अधिकारी सहित ठेका फर्म पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Jitendra Goswami | Publish: Jun, 16 2019 03:11:51 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर/पूगल. सड़क निर्माण की सामग्री को चोरी कर खुर्द-बुर्द करने के आरोप में पीडब्ल्यूडी के अधिकारी सहित ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

बीकानेर/पूगल. सड़क निर्माण की सामग्री को चोरी कर खुर्द-बुर्द करने के आरोप में पीडब्ल्यूडी के अधिकारी सहित ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। यह मामला गंगाशहर रोड निवासी नवीन बिश्नोई ने दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि उसकी मैसर्स बंशीलाल बिश्नोई गंगाशहर रोड नाम से फर्म है।

 

हमारी फर्म को अमरपुरा से पडि़हारों की ढाणी 10 केएम तक सड़क निर्माण कराने का कार्य मिला था। उक्त कार्य 3.750 किलोमीटर तक करके रोक दिया, जिसका भुगतान नहीं किया। इसकी डीपीआर बदलकर दोबारा टेंडर निकाल दिया, जो नियमानुसार गलत है।

 

नया ठेका मुकेश ट्रेडिंग कंपनी के साथ सांठ-गांठ कर उसे दे दिया गया। परिवादी ने बताया कि पडि़हारों की ढाणी जाने वाली कच्ची सड़क के निर्माण के लिए कंकरीट, बजरी, ईंट सहित अन्य सामग्री को कंपनी के मुकेश अग्रवाल, पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियंता श्रवण कुमार एवं रतनसिंह व हड़मान सिंह ने चोरी कर खुर्द-बुर्द कर दिया।

 

किशोरी ने फंदा लगाकर जान दी

 

श्रीडूंगरगढ़. बिग्गा गांव में एक किशोरी ने खेत में खेजड़ी के पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली। पुलिस उप निरीक्षक राजेन्द्र सहारण ने बताया कि इस गांव में तेजाराम मेघवाल की पुत्री पार्वती उम्र 15 वर्ष शनिवार को खेत में जाकर फांसी लगा ली। किशोरी मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है। मृतका का पोस्टमार्टम रविवार को होगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned