scriptबीकानेर के व्यक्ति की कोलकाता की हुगली नदी में डूबने से मौत | Bikaner's person drowned in Kolkata's Hooghly rivera | Patrika News

बीकानेर के व्यक्ति की कोलकाता की हुगली नदी में डूबने से मौत

locationबीकानेरPublished: Aug 24, 2019 10:55:38 am

Submitted by:

Jitendra

bikaner news : बीकानेर . बीकानेर के एक व्यक्ति की गुरुवार को कोलकाता की हुगली नदी में Bikaner’s person drowned डूबने से मौत हो गई ।

Bikaner's person drowned in Kolkata's Hooghly rivera

बीकानेर के व्यक्ति की कोलकाता की हुगली नदी में डूबने से मौत

बीकानेर . बीकानेर के एक व्यक्ति की गुरुवार को कोलकाता की हुगली नदी में Bikaner’s person drownedडूबने से मौत हो गई । जानकारी के अनुसार कोलकाता वैद्यवाटी में रहने वाले बीकानेर पारीक चौक के निवासी बलदेव पांडिया के 30 वर्षीय पुत्र अभिषेक पांडिया की हुगली नदी में डूबने से मौत हुई है। मृतक के रिश्तेदार मुकेश जोशी ने बताया कि गुरुवार शाम अभिषेक ने फोन कर देरी से आने की बात कहीं लेकिन वह वह घर नहीं पहुंचा। शुक्रवार शाम को हुगली नदी में अभिषेक का शव मिल गया। यह सूचना मिलते ही बीकानेर में मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।
मारपीट कर रुपए व मोबाइल छीन ले गए
बीकानेर . ससुराल से घर जा रहे एक व्यक्ति के साथ बाइक पर आए तीन जने मारपीट कर रुपए व मोबाइल छीन ले गए। पीडि़त ने सदर पुलिस थाने में शुक्रवार को मामला दर्ज कराया है। श्रीरामसर के राजीव नगर निवासी महेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार शाम को वह चौखूंटी स्थित ससुराल से घर जा रहा था। चौखूंटी फाटक के पास एक बाइक पर तीन युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर आए। उसके साथ मारपीट कर 15 हजार रुपए व मोबाइल छीन ले गए। वह शुक्रवार को ही ठेकेदार से रुपए लेकर आया था। मारपीट करने वाले युवक तोता और छोटा नाम के युवक थे। उनके साथ एक और व्यक्ति था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो