अश्लील फोटो खींचे, धमकाकर किया देहशोषण

अश्लील फोटो खींचे, धमकाकर किया देहशोषण

Jitendra Goswami | Updated: 17 Jul 2019, 05:06:16 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

Snaping Porn Photos : बीकानेर - कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला कर बेहोश कर अश्लील फोटो खींचने और फिर डरा-धमका कर देहशोषण करने का मामला जेएनवीसी पुलिस थाने में दर्ज कराया गया है।

बीकानेर. कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला कर बेहोश कर अश्लील फोटो खींचने और फिर डरा-धमका कर देहशोषण करने का मामला जेएनवीसी पुलिस थाने में दर्ज कराया गया है। पीडि़़ता ने रिपोर्ट में बताया कि वह निजी संस्थान में काम करती है, वहां जाने के लिए टैक्सी का उपयोग करती है। आठ माह पहले धरनोक निवासी रामस्वरूप पुत्र जेठाराम ढोली के साथ उसकी मूलाकात हुई। वह उसके साथ रोजाना टैक्सी में जाने लगी। करीब आठ महीने पहले वह घर पर आया। तब वह घर में अकेली थी। उसने कहा कि यहां से गुजर रहा था इसलिए मिलने आ गया।

 

वह अपने साथ कोल्ड ड्रिंक लेकर आया। आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिससे वह बेहोश हो गई। आरोपी ने बेहोशी के हालत में उसके अश्लील फोटो खींच लिए और बाद में डरा-धमका कर देहशोषण करने लगा, जिससे वह गर्भवति हो गई। आरोपी ने उस पर गर्भ गिराने के लिए दबाव बनाया। उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

प्याज के कट्टों के नीचे छिपाकर ले जा रहा था डोडा-पोस्त

बीकानेर. महाजन. महाजन पुलिस ने एक ट्रक में प्याज के कट्टों के नीचे छिपाकर तस्करी कर ले जाया जा रहा डोडा-पोस्त बरामद किया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त और चालक को गिरफ्तार कर लिया। महाजन सीआइ ईश्वरसिंह के नेतृत्व में मंगलवार को नाकाबंदी की गई थी। इस दौरान बीकानेर की तरफ से पंजाब जा रहे एक ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली गई।

 

तलाशी में ट्रक में भरी प्याज के करीब 600 कट्टों के नीचे से पुलिस ने एक क्विंटल 270 सत्तर ग्राम डोडा-पोस्त जब्त किया। पुलिस ने ट्रक चालक पांचू थाना क्षेत्र के चिताणा निवासी कमाल खां से पूछताछ की तो उसने कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned