परिवार गया शादी में, सूने घर में घुसे चोर

बीकानेर. चोरों ने पुलिस और आमजन की नाक में दम कर रखा है। चोर आए दिन घर-दुकानों को निशाना बना रहे हैं।

By: Atul Acharya

Published: 14 May 2019, 10:35 AM IST

बीकानेर. चोरों ने पुलिस और आमजन की नाक में दम कर रखा है। चोर आए दिन घर-दुकानों को निशाना बना रहे हैं। नयाशहर थाने में सोमवार को चोरी के दो मामले दर्ज हुए। इस बार चोरों ने फिर बंद मकानों को निशाना बनाया है। मकान मालिक बाहर गए हुए थे और चोर नकदी व जेवरात पार कर गए। नयाशहर थाना क्षेत्र के स्वामियों के मोहल्ले में शनिवार रात चोर बंद मकान से लाखों रुपए के जेवरात व नकदी ले गए।

 

 

इस संबंध में पीडि़त रामकिशन पुत्र जेठाराम स्वामी ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार उसने रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार रात को वे शादी समारोह में हनुमानगढ़ गए थे। शनिवार रात को चोर मकान की दीवार फांद कर घर में घुसे और जेवरात व नकदी पार कर गए। पीडि़त ने बताया कि रविवार सुबह घर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। घर का सारा सामान बिखरा हुआ था।

 

 

गए थे पैतृक गांव
अन्य मामला खेतड़ी हाल मुक्ताप्रसाद कॉलोनी निवासी बलवानसिंह सैनी ने दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि पांच मई को वह अपने परिवार सहित पैतृक गांव गया था। १२ मई को सुबह पड़ोसी सतनाम सिंह ने घर के ताले व दरवाजे टूटे होने की सूचना दी। इस पर वे बीकानेर आए। घर घुसे व्यक्ति ने कमरों का सामान बिखेर दिया व कीमती सामान चुरा ले गए।

Atul Acharya Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned