scriptचोरों ने खिड़की तोड़कर नकदी व आभूषण चुराए | bikaner- theft in house | Patrika News

चोरों ने खिड़की तोड़कर नकदी व आभूषण चुराए

locationबीकानेरPublished: Jun 10, 2019 08:30:35 pm

Submitted by:

Atul Acharya

पिछले कई दिनों से मंडी में चोरों ने आंतक मचा रखा है अभी कुछ ही दिन पहले मंडी के लाखनसर सड़क पर घर के आगे खड़ी मोटरसाइकिल को चोरों ने दिन दहाड़े उड़ाया

bikaner- theft in house

चोरों ने खिड़की तोड़कर नकदी व आभूषण चुराए

मंडी 465 आरडी. पिछले कई दिनों से मंडी में चोरों ने आंतक मचा रखा है अभी कुछ ही दिन पहले मंडी के लाखनसर सड़क पर घर के आगे खड़ी मोटरसाइकिल को चोरों ने दिन दहाड़े उड़ाया वही रविवार रात को दामोलाई पंचायत के वार्ड सात के निवासी पृथ्वीराज मेघवाल के घर से चोरों ने मकान की खिड़की तोड़कर घर से नकदी रुपए व सोने चांदी के गहने चुराकर ले गए जिसकी रिपोर्ट पुलिस थाना छतरगढ़ में दर्ज करवाई गई। पुलिस के अनुसार पीडि़त ने बताया कि वह अपने पूरे परिवार के साथ मकान के आंगन में सोए हुए थे। सुबह चार बजे जब वह उठकर घर के अंदर गया तो उसके मकान की खिड़की व दरवाजा टूटे हुए थे तथा घर का पूरा समान बिखरा हुआ पड़ा था।
घर के अंदर की अलमारी, सन्दूक व ब्रीफकेस के ताले तोड़कर उसमें रखे नकदी रुपए व गहने सारे गायब थे उसने अपने पड़ोसियों को इस बारे बताया तथा पुलिस को सूचित किया। पुलिस घटनास्थल का मुआवना कर जांच शुरू कर दी। वही मंडी के निवासियों ने मंडी में बढ़ रही चोरी की वारदातों को देखते हुए मंडी में गश्त करने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो