scriptबीकानेर- घर में घुसकर युवक ले उड़े इतने लाख | bikaner- theft in house | Patrika News

बीकानेर- घर में घुसकर युवक ले उड़े इतने लाख

locationबीकानेरPublished: Dec 07, 2019 11:56:36 am

Submitted by:

Atul Acharya

बीकानेर- घर में घुसकर युवक ले उड़े इतने लाख

बीकानेर- घर में घुसकर युवक ले उड़े इतने लाख

बीकानेर- घर में घुसकर युवक ले उड़े इतने लाख

बीकानेर- घर में घुसकर युवक ले उड़े इतने लाख

बीकानेर. शहर में लगातार चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है। गंगाशहर थाना क्षेत्र में दो युवकों पर घर में घुसकर अलमारी से पांच लाख रूपये ले जाने का आरोप लगाया । इसके बाद गंगाशहर थाने में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया।
होटल से चोरी का आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर. एक होटल में शादी समारोह से रुपए व गहने चुराने के आरोपी को जेएनवीसी पुलिस ने हनुमानगढ़ जिले से शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने के गोविंद सिंह चारण ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हनुमानगढ़ जिले के जाखड़ावाली चक ११ एमडब्ल्यूएम निवासी रतनलाल (३८) पुत्र स्व. रामकरण जाट है। सीआई ने बताया कि वारदात का खुलासा करने के लिए हैडकांस्टेबल सत्तार, कांस्टेबल सवाईसिंह, संजय व संदीप की विशेष टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने पांच दिन में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जाग गए तो गुडमॉर्निंग नहीं तो…
सीआई के अनुसार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह शादी समारोह या रात्रि भोजन के बाद परिवारजन जहां विश्रमा कर रहे होते हैं, वहां सुबह चार या पांच बजे पहुंच जाता है। वह सूट पहन कर जाता, ताकि किसी को शक नहीं हो सके। आरोपी ने बताया कि वह धीरे से होटल के कमरे में घुसता है और अगर कोई नींद से जाग जाए तो गुड मॉर्निंग बोलता और चाय की पूछकर चला जाता है। अगर कोई जागता नहीं है तो पलंग के आसपास बैग व जेवर, नकदी व मेहमानों के लिफाफों को चुरा लेता है। कई बाद शादी समारोह वाले बदनामी के डर से रिपोर्ट भी नहीं करवाते, इसलिए वह एेसे स्थान पर वारदात करता है।
यह है मामला
जेएनवीसी थाना क्षेत्र के एक होटल में शादी समारोह था। एक दिसंबर की सुबह चार से पांच बजे के बीच कोई होटल के ३०४ नंबर कमरे से सोने के कंगन का डिब्बा और दस हजार रुपए चुरा ले गया। आरोपी की करतूत यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो