script

बीकानेर : घरवाले सोते रहे, चोर लाखों का सोना व नकदी ले गए

locationबीकानेरPublished: Jul 11, 2019 04:25:34 pm

bikaner crime news: बीछवाल में वारदात- रात को कूलर की आवाज में वारदात का पता नहीं चला

Thieves carry millions of gold and cash

बीकानेर : घरवाले सोते रहे, चोर लाखों का सोना व नकदी ले गए

बीकानेर. बीछवाल गांव में मंगलवार रात चोरों ने एक मकान में वारदात को अंजाम दिया। चोर यहां से लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर व नकदी ले गए। वारदात के समय घर के सभी सदस्य सो रहे थे। कूलर चलने के कारण उन्हें पता नहीं चला और सुबह नींद खुली तो होश उड़ गए। चोर मकान से ३० तोला सोना और एक किलो चांदी के जेवरात व नकदी ले गए।
पीडि़त बीछवाल गांव के वार्ड नंबर छह निवासी भंवरलाल पुत्र धन्नाराम जाट ने चोरी का मामला दर्ज
कराया है। भंवरलाल ने बताया कि परिवार के लोग रात को खाना खाकर सो गए। तभी चोर घर में घुस कर एक कमरे की आलमारी में छोटे भाई लिखमाराम, जगदीश की पत्नी व बहन के गहने और आठ से दस हजार रुपए ले गए।
दीवार फांद कर घुसे
पुलिस के मुताबिक भंवरलाल का मकान गांव के किनारे हैं। चोर रात को दीवार फांद कर आए और प्रवेश द्वार का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। रात को सभी लोग अपने-अपने कमरों में कूलर चलाकर सो रहे थे। इसका फायदा उठाते हुए चोर मुख्य कमरे की जाली के गेट की चिटकनी खोलकर अंदर घुस गए। यहां रखी आलमारी से जेवर व नकदी पार कर गए।
यह सामान चोरी
चोर गले का हार, कानों की बालियां, बाजूबंद, रखड़ी, ३० तोला वजनी सोने की चूडिय़ां एवं चांदी के एक किलो जेवर ले गए। इतना ही नहीं चोर घर की बाखळ में खड़ी मोटरसाइकिल को भी चुरा ले गए।
धरपकड़ के लिए
टीम गठित
वारदात का पता चलने पर बुधवार सुबह पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने चोरों की धरपकड़ के लिए एक टीम गठित की है। इसके अलावा थाना क्षेत्र के नकबजनों पर निगरानी रखनी शुरू कर दी है। नो एवं ऑनलाइन साइट का संचालन बंटी उर्फ रोहित चौहान द्वारा अन्यत्र किया जा रहा था, जो पुलिस कार्रवाई की भनक लगने पर ऑनलाइन साइट को ऑफ कर भाग गया। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक बलवीरसिंह, हैडकांस्टेबल राजेन्द्र कुमार, कांस्टेबल सवाईसिंह, अनिल बिश्नोई, अमित कुमार, बुधराम बिश्नोई व झाबरमल शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो