बीकानेर से जयपुर के लिए आज से एक ओर वोल्वो बस

-जोधपुर व अजमेर के लिए एक्सप्रेस बस आज से

 

By: Atul Acharya

Published: 06 Jun 2020, 06:06 AM IST

बीकानेर. रोडवेज की बसों के संचालन की संख्या में लगातार इजाफा किया जा रहा है। यात्रीभार के आधार पर बसें चलाई जा रही है। बीकानेर से जयपुर के बीच शनिवार से एक ओर वोल्वो बस चलाई जाएगी। यह बस बीकानेर से सुबह 6:30 बजे रवाना होकर 11:30 बजे जयपुर पहुंचेगी। यह बस वापसी में जयपुर से अपराह्न 3:30 बजे रवाना होकर रात 8:30 बजे बीकानेर पहुंचेगी। इस बस के शुरू होने के बाद बीकानेर के लिए तीन एक्सप्रेस और दो वोल्वो सहित पांच बसें हो जाएगी। जयपुर के लिए सुबह 8, 10:15 व 10:45 बजे एक्सप्रेस बसों का संचालन हो रहा है। इसके अलावा अपराह्न 3:30 बजे बस भी चल रही है। नई वोल्वो चलने से यात्रियों को राहत मिलेगी।


जोधपुर व अजमेर के लिए आज से

बीकानेर से सीधे जोधपुर व अजमेर के लिए एक-एक बस का संचालन शनिवार से शुरू हो रहा है। तीन जून को शुरू हुए रुटों में जोधपुर के लिए एक बस चलाई गई थी, वहीं कोटा-अजमेर के लिए भी एक बस चलाई थी। अब यात्रियों की मांग के अनुसार बीकानेर से सीधे अजमेर के लिए सुबह 11:15 बजे और जोधपुर के लिए सुबह 6रू:40 बजे रोडवेज की बसों का संचालन शुरू होगा।

उदयपुर के लिए आठ से
इसी तरह बीकानेर से उदयपुर के लिए भी रोडवेज की बस का संचालन शुरू किया जाएगा। आठ जून से बीकानेर से उदयपुर के लिए सुबह 8:30 बजे बस चलाई जाएगीए यह वाया जोधपुर होकर चलेगी।आगार प्रबंधक इंद्रा गोदारा के अनुसार जहां-जहां के लिए यात्रीभार आ रहा है, वहां के लिए बसें चलाई जा रही है। शुक्रवार को खाजूवाला के लिए भी एक बस शुरू की गई है। इसमें यात्री पर्याप्त मिल गए थे, इसलिए चलाई है।

Atul Acharya Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned