एक क्लिक में पढि़ए आज के प्रमुख अपराध समाचार

एक क्लिक में पढि़ए आज के प्रमुख अपराध समाचार
top crime news bikaner

1. करंट से बालक की मौत, 2. हार्डकोर चोर जेल से गिरफ्तार, 3. लॉगइन पर लाइक करने के लिए पैसे देने का झांसा, 4. पत्नी को पीटने पर डॉक्टर ने हवालात में बिताई रात, 5. 16 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाई, पंखे के हुक से लटका देखकर होश उड़ गए।

1. करंट से बालक की मौत



बीकानेर. सरदार शहर तहसील क्षेत्र में गुरुवार को खेत में ट्यूबवैल के पास खेल रहे बालक को करंट लग गया, जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सरदारशहर के सादासर गांव में त्रिलोकसिंह का 12 वर्षीय बेटा पुनीत खेत में बने ट्यूबवैल के पास खेल रहा था। तभी उसका ट्यूबवैल की मोटर पर हाथ लग गया, जिससे करंट आ गया। करंट लगने से वह अचेत हो गया। परिजन उसे पीबीएम के ट्रोमा सेंटर लेकर आए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बाद में शव को पीबीएम की मोर्चरी में रखवा दिया गया।




2. हार्डकोर चोर जेल से गिरफ्तार



बीकानेर. चोरी के मामले में वांछित हार्डकोर अपराधी को जेएनवीसी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सीआई हरजिन्द्रसिंह ने बताया कि हार्डकोर अपराधी भवानी उर्फ भानी पिछले साल उदासर से हुई बोलेरो चोरी के मामले में वांछित था। गुरुवार को उसे प्रोडेक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार किया है। आरोपित को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।




3. लॉगइन पर लाइक करने के लिए पैसे देने का झांसा



बीकानेर. एक निजी कंपनी की ओर से बेरोजगार युवकों को घर बैठे कमाई का झांसा देकर लाखों रुपए एेंठने का मामला सामने आया है। पीडि़तों ने जेएनवीसी थाने में कंपनी के पदाधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया। लूणकरणसर तहसील के भादवा हाल खतुरिया कॉलोनी निवासी नत्थाराम जाट ने क्लेण्डस्टाइन लाइव नेटवर्क कंपनी के एमडी देवेन्द्र कुमार, सीएमडी अमन वर्मा, फाइनेंस इंचार्ज महेश माहेश्वरी, एडमिन आईटी अरविन्द राव, एकाउंट हैड अनुज, विपिन नरूला, हिसार निवासी शैलेन्द्र भारद्वाज और तीन-चार अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।




4. पत्नी को पीटने पर डॉक्टर ने हवालात में बिताई रात



बीकानेर। जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में बुधवार की रात को एक सरकारी चिकित्सक को अपनी पत्नी की पिटाई करना महंगा पड़ गया। मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चिकित्सक को 151 के तहत पकड़ कर हवालात में बंद कर दिया। सीआई हरजिन्द्रसिंह ने बताया कि मयूर कॉलोनी में रहने वाले चिकित्सक सुभाष बारिया व उसकी पत्नी निशा के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। पखवाड़े भर पहले दोनों के बीच समझौता हुआ था लेकिन बुधवार की रात को दोनों के बीच फिर से झगड़ा हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों को समझाने की कोशिश की। पुलिस के सामने ही डॉक्टर सुभाष अपनी पत्नी को पीटने पर उतारु हो गया।




5. किशोरी ने फांसी लगाई



बीकानेर। गंगाशहर थाना क्षेत्र में एक किशोरी बुधवार रात को घर के कमरे में फांसी का फंदा बनाकर झूल गई, जिससे उसकी मौत हो गई। एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि मुख्य बाजार निवासी 16 वर्षीय यशस्वी पुत्री सुनील बोथरा ने बुधवार रात को अपने कमरे में चुन्नी का फंदा बनाकर पंखे के हुक से झूल गई। घटना के समय घर पर वह अकेली थी। घटना के बाद देररात जब घरवाले पहुंचे तो उसे पंखे के हुक से लटका देखकर होश उड़ गए। परिजन उसे पीबीएम अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यशस्वी 11वीं परीक्षा उत्तीर्ण कर 12वीं में आई थी। उसके आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है।


Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned