scriptपब्लिक पार्क में वाहनों का प्रवेश आज भी बंद, यह रहेगा वैकल्पिक रास्ता | bikaner- traffic diverted in public park | Patrika News

पब्लिक पार्क में वाहनों का प्रवेश आज भी बंद, यह रहेगा वैकल्पिक रास्ता

locationबीकानेरPublished: Jun 06, 2019 11:28:04 am

Submitted by:

Atul Acharya

अवकाश के दौरान लोगों के आवागमन को देखते हुए निर्णय
 

bikaner- traffic diverted in public park

पब्लिक पार्क में वाहनों का प्रवेश आज भी बंद, यह रहेगा वैकल्पिक रास्ता

बीकानेर. गर्मी के प्रकोप के कारण पब्लिक पार्क में लोगों की परिवार-बच्चों सहित आवक को देखते हुए वाहनों का प्रवेश वर्जित किया गया है। यातायात विभाग ने ज्यादा भीड़-भाड़ और संभावित दुर्घटनाओं के मद््देनजर पांच व छह जून को राजपत्रित अवकाश के कारण इस पार्क में वाहनों का प्रवेश पूरी तरह प्रतिबंधित किया गया है। पब्लिक पार्क के सर्किट हाउस गेट, तुलसी सर्किल गेट, कुंजगेट, फोर्ट डिस्पेंसरी गेट, पीपी ब्रांच गेट, रथखाना गेट से समस्त प्रकार के वाहनों का पब्लिक पार्क में आवागमन बंद रहेगा। सुगम आवागमन के लिए वैकल्पिक मार्गों से यातायात निर्धारित किया गया है।
जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि नई व्यवस्था में सर्किट हाउस गेट से तुलसी सर्किल/रथखाना जाने वाले वाहन गेट के पास की दोनों तरफ गलियों से होकर आ-जा सकेंगे। इसी प्रकार तुलसी सर्किल गेट से वाहन अग्रसेन सर्किल/अंबेडकर सर्किल की तरफ आ-जा सकेंगे। रथखाना गेट से सदर थाना रोड/फोर्ट डिस्पेंसरी-जूनागढ़ की तरफ वाहनों का आवागमन रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो